A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आज रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, इंडिया टीवी पर देखें लाइव

आज रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, इंडिया टीवी पर देखें लाइव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई यानी कि मंगलवार की रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करने वाले हैं।

<p>प्रधानमंत्री मोदी...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्र को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई यानी कि मंगलवार की रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करने वाले हैं। ऐसे में सभी के मन में यह सवाल आता है कि वे इस स्पीच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं। सबसे पहले तो दर्शक PM Modi के Speech की Live Streaming हमारे चैनल India TV पर देख सकते हैं। इसके अलावा YouTube पर जाकर इंडिया टीवी के चैनल को सब्सक्राइब कर भी पीएम नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन को लाइव देख सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को https://www.indiatv.in/ पर भी लाइव देखा जा सकता है। बता दें कि पीएमओ ने मंगलवार की सुबह ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि प्रधानमंत्री शाम को 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करने वाले हैं। इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रधानमंत्री आज किस मुद्दे पर देशवासियों को संबोधित करने वाले हैं। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री अब कुछ और छूट देते हुए लॉकडाउन 4.0 का ऐलान कर सकते हैं।

बता दें कि लॉकडाउन को पूरी तरह नहीं हटाने, बल्कि प्रतिबंधों में धीरे-धीरे छूट देने का संकेत देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा था कि उनका दृढ़ मत है कि लॉकडाउन के पहले तीन चरणों में जिन उपायों की जरूरत थी, वे चौथे में जरूरी नहीं हैं। राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन 25 मार्च से लागू है। लॉकडाउन का तीसरा चरण 17 मई को समाप्त होने से कुछ ही दिन पहले यह बैठक हुई है। दूसरा चरण तीन मई को समाप्त हुआ था, जबकि पहला चरण 14 अप्रैल को समाप्त हुआ था।

Latest India News