A
Hindi News भारत राष्ट्रीय खराब मौसम की वजह से बहराइच नहीं पहुंच पाए PM मोदी, मोबाइल फोन से रैली को किया संबोधित

खराब मौसम की वजह से बहराइच नहीं पहुंच पाए PM मोदी, मोबाइल फोन से रैली को किया संबोधित

बहराइच: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्षी दलों पर नोटबंदी के मामले पर सच को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि ये लोग किसी भी सूरत में ईमानदारी के रास्ते पर

narendra modi- India TV Hindi narendra modi

बहराइच: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्षी दलों पर नोटबंदी के मामले पर सच को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि ये लोग किसी भी सूरत में ईमानदारी के रास्ते पर नहीं आना चाहते, लेकिन ईमानदारों के आशीर्वाद से वह इस जंग को जरूर जीतेंगे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

प्रधानमंत्री ने खराब मौसम की वजह से हेलीकॉप्टर ना उतर पाने के कारण मोबाइल फोन पर दिए सम्बोधन में कहा, यहां तक तो आया लेकिन खराब मौसम के कारण उतर नहीं पाया। मैं आपके दर्शन भी नहीं कर पाया। उन्होंने कहा कि ये मौसम का तकाजा है कि हेलीकॉप्टर नहीं उतर पाया इसलिए मोबाइल फोन से मैं आपके पास पहुंच गया।

मोदी ने मोबाइल फोन पर कहा, विपक्षी दल हमें सरकार की बात बताने से रोक रहे हैं। हम उनसे संसद में कहते हैं कि आओ चर्चा करें लेकिन योजनाबद्ध तरीके से आसन के सामने आने और शोर मचाने का काम हो रहा है। एक तरह से सत्य को दबाने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि हम ईमानदारी के लिये लड़ रहे हैं लेकिन ये लोग किसी भी हालत में ईमानदारी के रास्ते पर नहीं आना चाहते। यह पहला मौका है जब सपा और बसपा वाले एक ही भाषा बोल रहे हैं। पहली बार काले धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ हम जो लड़ाई लड़ रहे हैं, उसके खिलाफ सपा और बसपा एक सुर में बोल रहे हैं। इन दोनों दलों को नोटबंदी से कठिनाई हुई है। यूपी की जनता इस बात को भली भांति जानती है, इसलिये मैं ज्यादा कु नहीं कहना चाहता।

मोदी ने मोबाइल पर दिए अपने भाषण को मोबाइल बैंकिंग से जोड़ते हुए कहा कि आज ईमानदारी के रास्ते पर जाने के लिये देश का आम नागरिक कष्ट सहन कर रहा है जबकि बेईमान लोगों को दूसरी तरह की परेशानियां हो रही हैं। अब बेईमानों की खैर नहीं है। प्रधानमंत्री ने लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के लाउंज से मोबाइल फोन से जनसभा को संबोधित किया।

फोटो साभार- www.narendramodi.in

Latest India News