A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी आज बजट के प्रभावी क्रियान्वयन की रूपरेखा पर विचार के लिए वेबिनार को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी आज बजट के प्रभावी क्रियान्वयन की रूपरेखा पर विचार के लिए वेबिनार को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आधारभूत क्षेत्र में केंद्रीय बजट 2021-22 के प्रभावी क्रियान्वयन की रूपरेखा पर विचार-विमर्श के लिए मंगलवार (16 फरवरी) को एक वेबिनार को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी मंगलवार को बजट के प्रभावी क्रियान्वयन की रूपरेखा पर विचार के लिए करेंगे वेबिनार को संबोधित- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पीएम मोदी मंगलवार को बजट के प्रभावी क्रियान्वयन की रूपरेखा पर विचार के लिए करेंगे वेबिनार को संबोधित

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आधारभूत क्षेत्र में केंद्रीय बजट 2021-22 के प्रभावी क्रियान्वयन की रूपरेखा पर विचार-विमर्श के लिए मंगलवार (16 फरवरी) को एक वेबिनार को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में बताया कि इस वेबिनार में 200 से सहभागी हिस्सा लेंगे जिनमें बड़े वित्तीय संगठनों और फंडों के प्रतिनिधि, परामर्शदाता और विषयों के विशेषज्ञ शामिल होंगे।

उसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री आधारभूत क्षेत्र में केंद्रीय बजट 2021-22 के प्रभावी क्रियान्वयन की रूपरेखा पर विचार-विमर्श के लिए 16 फरवरी को अपराह्न चार बजे एक वेबिनार को संबोधित करेंगे। इस वेबिनार में सहभागी बुनियादी ढांचा विकास की गति एवं गुणवत्ता में सुधार, उन्नत प्रौद्योगिकी पर बल देने तथा इस क्षेत्र में और निवेष को आकर्षित करने पर अपना विचार साझा करेंगे।

उसके बाद दो सत्र होंगे जिनमें विभिन्न मंत्रालयों के अधिकारी विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों के साथ चर्चा करेंगे तथा क्रियान्वयन योग्य परियोजनाओं की सूची से लेकर बजट के तीव्र कार्यान्वयन की रूपरेखा तय करेंगे।

Latest India News