A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी ने BJP सांसदों से कहा, 'लालबत्ती संस्कृति की मानसिकता छोड़ें'

पीएम मोदी ने BJP सांसदों से कहा, 'लालबत्ती संस्कृति की मानसिकता छोड़ें'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पार्टी सांसदों से लालबत्ती की संस्कृति छोड़ने के लिए कहा। एक आधिकारिक बयान के अनुसार पीएम मोदी ने यह टिप्पणी अपने आवास पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पार्टी सांसदों के साथ एक बैठक में की।

PM Narendra Modi- India TV Hindi PM Narendra Modi

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पार्टी सांसदों से लालबत्ती की संस्कृति छोड़ने के लिए कहा। एक आधिकारिक बयान के अनुसार मोदी ने यह टिप्पणी अपने आवास पर पश्चिमी उार प्रदेश के पार्टी सांसदों के साथ एक बैठक में की। पीएम मोदी शासन एवं राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा के लिए संसद सत्र के दौरान विभिन्न राज्यों से आने वाले पार्टी सांसदों से नियमित तौर पर मुलाकात करते रहते हैं। मोदी सरकार ने यह कहते हुए एक मई से आपातकालीन वाहनों को छोड़कर अन्य सभी वाहनों पर लाल बाी लगाने पर रोक लगा दी थी कि इसके लिए एक लोकतांत्रिक समाज में कोई स्थान नहीं है। सरकार ने इस कदम को VVIP संस्कृति समाप्त करने के एक प्रयास के तौर पर पेश किया था। 

पीएम मोदी ने इसके साथ ही सांसदों से जनता के बीच काम करने के लिए कहते हुए कहा कि उनकी सरकार ने गरीबों और गांवों में जो कार्य किये हैं उससे सकारात्मक परिवर्तन हुए हैं। उन्होंने कहा कि 80 फीसदी गन्ना किसानों को उनके लंबित भुगतान प्राप्त हो गए हैं और गरीब घरों को एलपीजी कनेक्शन मुहैया कराने वाली उज्ज्वला योजना से महिलाओं को लाभ हुआ है। बयान के अनुसार मोदी ने कहा कि सांसदों को अब उनसे मुलाकात करनी चाहिए और पोषण के बारे में जागरूकता उत्पन्न करनी चाहिए। सांसदों ने भी मोदी की प्रशंसा की और कहा कि उनकी सरकार ने लोगों में एक नयी उम्मीद जगायी है। पीएम मोदी ने कल पूर्वी उत्तर प्रदेश से आने वाले पार्टी सांसदों से मुलाकात की थी। 

Latest India News