A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अहमदाबाद: एयर स्ट्राइक पर बोले पीएम मोदी, कहा- 'चुन-चुन के हिसाब लेना है मेरी फितरत, अब घर में घुसकर मारेंगे'

अहमदाबाद: एयर स्ट्राइक पर बोले पीएम मोदी, कहा- 'चुन-चुन के हिसाब लेना है मेरी फितरत, अब घर में घुसकर मारेंगे'

गुजरात के अहमदाबाद में पीएम मोदी ने वायुसेना के पराक्रम पर सवाल उठाने वालों पर करारा हमला करते हुए कहा कि "मैं इंतजार लम्बा नहीं कर सकता। चुन-चुन के हिसाब लेना मेरी फितरत है"

<p>PM Modi</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER PM Modi

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में पीएम मोदी ने वायुसेना के पराक्रम पर सवाल उठाने वालों पर करारा हमला करते हुए कहा कि "निर्दोषों की जान लेने वाले पाताल में भी छिपे होंगे तो भी नहीं छोड़ूंगा, मैं इंतजार लम्बा नहीं कर सकता। चुन-चुन के हिसाब लेना मेरी फितरत है।" पीएम मोदी ने कहा कि "ये हमारा सिद्धांत है अब घर में घुस के मारेंगे। 40 साल से आतंकवाद हिन्दुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है, बम धमाके किए जा रहे हैं, लेकिन वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कदम उठाने से डरते थें। मुझे सत्ता की कुर्सी की परवाह नहीं है, मुझे चिंता मेरे देश की है। मेरे देश के लोगों की सुरक्षा की है"

पीएम ने कहा कि "देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो बयान बाजी करते है उन्हें पाकिस्तान के अखबारों में हैडलाइन बना दी जाती है।" उन्होंने कहा एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा कि "सेना के पराक्रम पर दाग मत लगाओ। मोदी की बात नहीं मानने तो मत मानो लेकिन सेना पर तो अविश्वास मत करो। मैं सेना का नाम लेता हूं तो इनके (विपक्ष) पेट में दर्द हो रहा है।"

पीएम ने कहा कि "वो (सेना का जवान) जान की बाजी लगाकर खेलता है, वो देश के लिए मर मिटने के लिए निकलता है और सफल होकर आता है तो आपकी (विपक्षी पार्टी) नींद हराम हो रही है। " उन्होंने कहा कि 'अगर एयर सट्राइक के दौरान कुछ हमारी योजना के हिसाब से नहीं हुआ होता या कुछ उलटा हो गया होता तो ये लोग (विपक्ष) मेरा इस्तीफा मांगते।' उन्होंने कहा कि "मैंने देश की चिंता की है, इसीलिए मेहरबानी करके इसपर राजनीति मत करो।"

Latest India News