A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी किसे सौंपेंगे अपना सोशल मीडिया एकाउंट? खुद ट्वीट करके दी जानकारी

पीएम मोदी किसे सौंपेंगे अपना सोशल मीडिया एकाउंट? खुद ट्वीट करके दी जानकारी

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे लिखा है कि अगर आप ऐसी महिला हैं या किसी ऐसी प्रेरणादायक महिला को जानते हैं तो उनकी कहानी हैशटैग SheInspiresUs पर शेयर करें

PM Modi Will Give Away His Social Media Accounts: पीएम मोदी किसे सौंपेंगे अपना सोशल मीडिया एकाउंट? ख- India TV Hindi Image Source : AP PM Modi will give away his social media accounts to women whose life & work inspire us

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट को लेकर एक बार फिर से नई जानकारी दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके लिखा है कि इस रविवार महिला दिवस के मौके पर वे अपना सोशल मीडिया एकाउंट ऐसी महिलाओं को सौंप देंगे जिनके जीवन और काम से हमें प्रेरणा मिलती है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि ऐसा करने से उन महिलाओं को लाखों लोगों को प्रेरित करने में मदद मिलेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे लिखा है कि अगर आप ऐसी महिला हैं या किसी ऐसी प्रेरणादायक महिला को जानते हैं तो उनकी कहानी हैशटैग SheInspiresUs पर शेयर करें

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार रात को अपने ट्वीट संदेश में लिखा था कि वे इस रविवार (8 मार्च) को फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब अपने सोशल मीडिया एकाउंट छोड़ने पर विचार कर रहे हैं और इसके बारे में जानकारी देते रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट के बाद ऐसा लग रहा था कि वे सोशल मीडिया से हटने जा रहे हैं, लेकिन मंगलवार को आए पीएम मोदी के नए ट्वीट से यह साफ हो गया है कि वे महिला दिवस के मौके पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट समाज को प्रेरणा देने वाली महिलाओं को समर्पित करेंगे।

बता दें कि पीएम मोदी ने जैसे ही सोमवार रात 8 बजकर 56 मिनट ट्विट किया कि आने वाले रविवार को सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर सकते हैं वैसे ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "इस रविवार को सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब छोड़ने के बारे में सोच रहा हूं। इसके बारे में आगे जानकारी दूंगा।"

इस ऐलान के बाद सनसनी फैल गई और देखते ही देखते प्रधानमंत्री का ये ट्विट रिट्विट किया जाने लगा। सिर्फ 1 घंटे में 17 हजार 300 बार रिट्विट हो गया, 52 हजार 800 बार लाइक किया गया और 33 हजार 500 कमेंट किए गए। 

करोड़ों लोग ऐसे हैं जो प्रधानमंत्री को फॉलो करने के बाद ये उम्मीद रखते हैं कि वो अपनी बात सीधे-सीधे प्रधानमंत्री तक पहुंचा सकते हैं लेकिन प्रधानमंत्री के इस नए ऐलान ने लोगों की उम्मीदों को कमजोर कर दिया।

इसके बाद ट्विट करने वालों की बाढ़ आ गई जिसमें पीएम से सोशल मीडिया नहीं छोड़ने की गुजारिश की जाने लगी। कोई कह रहा था आपने तो हमें सोशल मीडिया पर चलना सिखाया, कोई कह रहा था आपने तो हमें सोशल मीडिया पर बोलना सिखाया। ऐसा सिर्फ इसलिए क्योंकि प्रधानमंत्री हर प्लेटफॉर्म से बताते हैं कि सोशल मीडिया की ताकत क्या है।

Latest India News