A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी ने पैर छूकर आडवाणी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, केक भी काटकर खिलाया

PM मोदी ने पैर छूकर आडवाणी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, केक भी काटकर खिलाया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और उनकी लंबी आयु की कामना करते हुए कहा कि पार्टी को जन-जन तक पहुंचाने में उनका बहुमूल्य योगदान रहा है।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और उनकी लंबी आयु की कामना करते हुए कहा कि पार्टी को जन-जन तक पहुंचाने में उनका बहुमूल्य योगदान रहा है। राजनीति के शिखर पुरूष लालकृष्ण आडवाणी शनिवार को 93 वर्ष के हो गए। उनके जन्मदिन पर पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत सभी वरिष्ठ नेताओं ने शुभकामनाएं प्रेषित की।

पीएम मोदी रविवार सुबह वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की शुभकानाएं देने उनके निवास पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आडवाणी को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया। पीएम मोदी ने पैर छूकर उनसे आशीर्वाद भी लिया।

इससे पहले मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। वह पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं। मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।’’

भारत की राजनीति में भाजपा को एक प्रमुख शक्ति के रूप में स्थापित करने में आडवाणी की अहम भूमिका रही है। वह शनिवार को 93 वर्ष के हो गए।

Latest India News