A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी मंजूर कर सकते हैं रेलमंत्री सुरेश प्रभु का इस्तीफा, जल्द हो सकता है ऐलान

PM मोदी मंजूर कर सकते हैं रेलमंत्री सुरेश प्रभु का इस्तीफा, जल्द हो सकता है ऐलान

रेल मंत्री सुरेश प्रभु का इस्तीफा जल्द ही मंजूर हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही रेल मंत्री प्रभु के इस्तीफे को मंजूर कर सकते हैं।

Suresh Prabhu- India TV Hindi Suresh Prabhu

नई दिल्ली: रेल मंत्री सुरेश प्रभु का इस्तीफा जल्द ही मंजूर हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही रेल मंत्री प्रभु के इस्तीफे को मंजूर कर सकते हैं। खतौली और औरैया ट्रेन हादसे के बाद सुरेश प्रभु ने आज पीएम मोदी से मुलाकात की और हादसे की नौतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की पेशकश की। सुरेश प्रभु के इस्तीफे की पेशकश के बाद पीएम ने उन्हें रुकने के लिए कहा है। ये भी पढ़ें: चार दिन में 2 बड़े ट्रेन हादसे, रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने इस्तीफे की पेशकश की

आपको बता दें कि पीएम मोदी जल्द ही कैबिनेट का विस्तार करनेवाले हैं। सुरेश प्रभु का इस्तीफा मंजूर कर किसी और चेहरे को लाया जा सकता है। रेल मंत्री के रूप में सुरेश प्रभु के परफॉर्मेंस को लेकर भी सवाल उठते रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा पहले से भी चल रही थी कैबिनेट विस्तार में सुरेश प्रभु को रेलमंत्री के पद से हटाया जा सकता है।

उधर कैबिनेट की बैठक के बाद वित्त और रक्षा मामलों के मंत्री अरुण जेटली ने भी कहा कि सिस्टम में खामियों को लेकर मंत्री का नौतिक जिम्मेदारी लेना एक अच्छा संकेत है। हालांकि अरुण जेटली ने यह साफ किया कि सुरेश प्रभु के इस्तीफे पर अंतिम फैसला पीएम नरेंद्र मोदी को लेना है। आपको बता दें कि सुरेश प्रभु के इस्तीफे से पहले रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अशोक मित्तल ने इस्तीफा दे दिया था।

Latest India News