A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM नरेंद्र मोदी का पाटीदारों के गढ़ में शक्ति प्रदर्शन, राजकोट में रोड शो

PM नरेंद्र मोदी का पाटीदारों के गढ़ में शक्ति प्रदर्शन, राजकोट में रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजकोट में रोड शो संपन्न हुआ। बारिश के बावजूद पीएम मोदी के रोड शो में भारी संख्या में लोग शामिल हुए।

PM modi- India TV Hindi Image Source : ANI PM modi

राजकोट: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजकोट में रोड संपन्न हुआ। बारिश के बावजूद पीएम मोदी के रोड शो में भारी संख्या में लोग शामिल हुए। सड़क के दोनों तरफ लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पीएम मोदी के काफिले पर लोगों ने फूलों की बारिश की। आजी डैम चौक से एयरपोर्ट तक पीएम मोदी का रोड शो हुआ। आपको बता दें कि राजकोट पाटीदारों का गढ़ माना जाता है। 

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने राजकोट में एक सभा को संबोधित करते हुए जहां दिव्यांगजनों की सुविधाओं का ख्याल रखना समाज की जिम्मेदारी बताया वहीं राजकोट के लोगों आभार जताते हुए कहा कि अगर राजकोट ने मुझे चुनकर गांधीनगर नहीं भेजा होता तो देश ने मुझे दिल्ली नहीं पहुंचाया होता। मुझे पीएम बनाने में राजकोट का विशेष महत्व है।

साबरमती आश्रम की स्थापना के 100 वर्ष पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने कहा, "गौ-भक्ति के नाम पर लोगों की हत्या स्वीकार नहीं की जाएगी। महात्मा गांधी आज होते तो इसके खिलाफ होते।" उन्होंने गोरक्षकों को महात्मा गांधी और विनोबा भावे के जीवन से सीख लेने की नसीहत भी दी। गोरक्षकों को यह कड़ा संदेश देते हुए पीएम मोदी भावुक भी हो गए। मोदी ने कहा कि विनोबा भावे से बड़ा कोई गोरक्षक नहीं हुआ। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश को अहिंसा के रास्ते पर चलना होगा, क्योंकि यही हमारे मूलभूत संस्कार हैं। इंसान को कानून हाथ में लेने का हक नहीं है।

Latest India News