A
Hindi News भारत राष्ट्रीय क्या आपने देखा PM मोदी का नया ड्रेसिंग स्टाइल, जानिए क्या है खास

क्या आपने देखा PM मोदी का नया ड्रेसिंग स्टाइल, जानिए क्या है खास

प्रधानमंत्री बनने से लेकर अब तक नरेंद्र मोदी हमेशा से ही चर्चा का विषय रहे हैं। चाहे वो ड्रेसिंग सेंस को लेकर हो या अपने लुक को लेकर

pm modi- India TV Hindi pm modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री बनने से लेकर अब तक नरेंद्र मोदी हमेशा से ही चर्चा का विषय रहे हैं। चाहे वो ड्रेसिंग सेंस को लेकर हो या अपने लुक को लेकर। पीएम मोदी अपने नए-नए लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते है। विदेशी दौरों के दौरान उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी सुर्खियां बटोरता है। इतना ही नहीं चुनावी रैलियों के दौरान भी वह जिस जगह जाते हैं वहीं के स्थानीय कपड़े भी पहनते हैं। अब एक बार फिर पीएम अपने ड्रेस को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

दरअसल आज जब पीएम मोदी फिलीपींस में होने वाले 15 वें भारत-आसियान और 12वें पूर्वी एशिया सम्मेलन में हिस्सा के लिए पहुंचे तो वो नए लुक में नजर आए।

narendra modi

मनीला रवाना होते समय मोदी ने सफेद रंग का पठानी कुर्ता पायजामा पहना था और इसके ऊपर उन्होंने ब्लेजर पहना था। सामान्यत: पीएम मोदी चूड़ीदार पायजामे के साथ कुर्ता पहने नजर आते हैं। उनको पहली बार पठानी स्टाइल के कुर्ते पायजामे में देखा गया होगा।

pm narendra modi

फिलीपीन में वह भारत-आसियान शिखर सम्मेलन समेत विभिन्न द्विपक्षीय एवं बहुपक्षीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। फिलीपीन रवाना होने की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री ने कहा था कि भारत-आसियान शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के उद्देश्य से फिलीपीन की उनकी यात्रा ‘एक्ट ईस्ट पॉलिसी’ के तहत आसियान सदस्य देशों एवं भारत-प्रशांत क्षेत्र के साथ संबंध प्रगाढ़ करने के लिए देश की प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

Latest India News