A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाशिवरात्रि से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने retweet किया ये वीडियो, आप भी हो जाएंगे इन सिंगर्स के फैन

महाशिवरात्रि से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने retweet किया ये वीडियो, आप भी हो जाएंगे इन सिंगर्स के फैन

कल रात सोने से पहले पीएम मोदी ने महादेव के इस भजन को गाते इन दोनों युवाओं को न केवल सुना बल्कि ये गाना उनके दिल को इस कदर अंदर तक छू गया कि उन्होंने इस वीडियो को रिट्वीट भी कर दिया। छिपे टैलेंट को सबके सामने लाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बखूबी आता है।

pm narendra modi retweet praises folk singers shiv bhajan video ahead of mahashivraatri listen song - India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB महाशिवरात्रि से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने retweet किया ये वीडियो, आप भी हो जाएंगे इन सिंगर्स के फैन

नई दिल्ली. कल (गुरुवार) को शिवरात्रि का त्योहार है। इस त्योहार से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने भगवान शंकर के एक भजन का वीडियो retweet किया है। इस वीडियो में दो folk singers अपने वाद्य यंत्रों के जरिए बेहद सुरीली आवाज में शंकर भगवान का भजन गा रहे हैं। इन युवाओं को भले ही हम लोग अभी तक न जानते हों लेकिन पीएम मोदी द्वारा इनका वीडियो रिट्वीट करने के बाद सभी इनको पहचान जाएंगे।

पढ़ें- दरोगा के बेटे ने साथियों के साथ किया गैंगरेप! कक्षा 8 में पढ़ती है लड़की

छिपे टैलेंट को सबके सामने लाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बखूबी आता है। दरअसल कल रात सोने से पहले पीएम मोदी ने महादेव के इस भजन को गाते इन दोनों युवाओं को न केवल सुना बल्कि ये गाना उनके दिल को इस कदर अंदर तक छू गया कि उन्होंने इस वीडियो को रिट्वीट भी कर दिया। प्रधानमंत्री मोदी भगवान शंकर के बड़े भक्ती भी हैं। उनकी भक्ति को लोगों ने केदारनाथ से काशी तक देखा और महसूस किया है।

पढ़ें- Ayushman Card PMJAY: आज से शुरू हो रहा है आयुष्मान पखवाड़ा, जानिए कैसे बनवा सकते हैं आयुष्मान कार्ड

भगवान शंकर को अपना आराध्य मानने वालों के लिए कल (महाशिवरात्रि) बड़ा दिन है। ऐसे में पीएम मोदी ने इस वीडियो को रिट्वीट कर एक पंथ दो काज किए हैं। भोले शंकर के भक्तों को अनमोल गीत का तोहफा दिया और ऐसे अद्भुत और सुरीले कलाकारों को देश के सामने भी प्रस्तुत कर दिया।

पढ़ें- बिहार: JDU MLA बोले- रिवॉल्वर लेकर चलता हूं, जरूरत पड़ी तो ठोक दूंगा

देखिए वीडियो

Latest India News