A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी ने बताया क्यों नहीं पहनते मुसलमानों की टोपी, वायरल हो रहा है वीडियो

PM मोदी ने बताया क्यों नहीं पहनते मुसलमानों की टोपी, वायरल हो रहा है वीडियो

इस सवाल पर मोदी ने कहा कि मैंने कभी महात्मा गांधी या पंडित नेहरू को इस तरह की टोपी पहने नहीं देखा है। उन्होंने आगे कहा कि आज कल भारत की राजनीति में एक नई तरह की विकृति आ चुकी है।

Modi_Muslim_Cap- India TV Hindi Modi_Muslim_Cap

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीएम मोदी बता रहे हैं कि वह मुसलमानों की टोपी आखिर क्यों नहीं पहनते। प्रधानमंत्री के बयान का ये वीडियो इंडिया टीवी के प्रोग्राम आप की अदालत का है। इस प्रोग्राम में पीएम मोदी बता रहे हैं कि साल 2011 में उन्होंने एक जनसभा में किसी इमाम के हाथों से मुसलमानों वाली टोपी क्यों नहीं पहनी थी। (ये भी पढ़ें: सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2, देखिए कैसे 30 सेकेंड में सेना ने की पाकिस्तानी पोस्ट तबाह)

आपको बता दें कि ये वीडियो 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले का है। पीएम मोदी के बयान का ये वीडियो मोदी फॉलोवर्स नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। शेयर करने के 17 घंटों में ही इस वीडियो को लगभग 1 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं लगभग 1000 लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है।

दरअसल, उमर अबदुल्ला ने मोदी पर आरोप लगाया था कि आप पंजाब जाते हैं तो पगड़ी पहन लेते हैं, असम जाते हैं तो वहां की वेशभूषा अपना लेते हैं लेकिन जब एक बार आपको इमाम ने मुसलमानों वाली टोपी पहनानी चाही तो आपने इनकार कर दिया क्यों?

रजत शर्मा के इस सवाल पर मोदी ने कहा कि मैंने कभी महात्मा गांधी या पंडित नेहरू को इस तरह की टोपी पहने नहीं देखा है। उन्होंने आगे कहा कि आज कल भारत की राजनीति में एक नई तरह की विकृति आ चुकी है। आज की राजनीति में चलन बन गया है कि अपीज़मेंट के लिए कुछ भी करो। मेरा काम सभी संप्रदायों का सम्मान करना लेकिन मेरी जो परंपरा है उसे मुझे जीना है। इसीलिए मैं समझता हूं कि टोपी पहन कर फोटो निकालकर लोगों की आंखों में धूल झोंकने का पाप नहीं कर सकता।

ये भी पढ़ें: भारत में है दुनिया का दूसरा बरमूडा, ले चुका है कई जान...
आखिर भारत में इसे क्यों कहा जाता है ‘उड़ता ताबूत’?

Latest India News