A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: पीएम मोदी ने शेयर की विवेकानंद रॉक मेमोरियल और तिरुवल्लुवर प्रतिमा की भव्‍य झलक

VIDEO: पीएम मोदी ने शेयर की विवेकानंद रॉक मेमोरियल और तिरुवल्लुवर प्रतिमा की भव्‍य झलक

तमिलनाडु के कन्याकुमारी में एक चुनावी रैली के लिए जाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को विवेकानंद रॉक मेमोरियल और तिरुवल्लुवर स्टैचू की झलक का वीडियो शेयर किया।

VIDEO: पीएम मोदी ने शेयर की विवेकानंद रॉक मेमोरियल और तिरुवल्लुवर प्रतिमा की भव्‍य झलक - India TV Hindi Image Source : @NARENDRAMODI VIDEO: पीएम मोदी ने शेयर की विवेकानंद रॉक मेमोरियल और तिरुवल्लुवर प्रतिमा की भव्‍य झलक 

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कन्याकुमारी में एक चुनावी रैली के लिए जाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को विवेकानंद रॉक मेमोरियल और तिरुवल्लुवर स्टैचू की झलक का वीडियो शेयर किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल (@narendramodi) पर विवेकानंद रॉक मेमोरियल और तिरुवल्लुवर स्टैचू की भव्‍य झलक का वीडियो शेयर किया। कन्‍याकुमारी में रैली करने जाते समय पीएम मोदी ने हवाई नजारे का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विवेकानंद रॉक मेमोरियल और तिरुवल्लुवर प्रतिमा की शानदार झलक देखी जा सकती है। बीच समंदर स्थित दोनों ऐतिहासिक स्‍थलों को देखकर आप तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

आज देश का मूड पूरी तरह भाई भतीजावाद के खिलाफ है- पीएम मोदी

कन्याकुमारी में पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा फोकस जहां विकास पर है वही विपक्ष ने खुद को खानदानी क्लब बना रखा है, वे एक ही चीज चाहते हैं, अपने बच्चों और पोते-पोतियों के लिए जगह सुरक्षित करना चाहते हैं। आपके बेटे-बेटियों की उन्हें परवाह नहीं है। आज देश का मूड पूरी तरह भाई भतीजावाद के खिलाफ है।

Latest India News