A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बराक ओबामा के बाद Discovery के मशहूर शो 'Man Vs Wild' में नजर आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बराक ओबामा के बाद Discovery के मशहूर शो 'Man Vs Wild' में नजर आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

डिस्कवरी चैनल के मशहूर कार्यक्रम 'Man Vs Wild' में जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आएंगे।

PM Narendra Modi with Bear Grylls | Screen Grab- India TV Hindi PM Narendra Modi with Bear Grylls | Screen Grab

नई दिल्ली: डिस्कवरी चैनल के मशहूर कार्यक्रम 'Man Vs Wild' में जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आएंगे। इंटरनैशनल टाइगर्स डे के मौके पर इस प्रोग्राम के स्टार बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी। ग्रिल्स ने लिखा है कि उन्होंने पीएम मोदी के साथ भारत में वन्य जीव संरक्षण के लिए किए उपायों को लेकर खास कार्यक्रम शूट किया है। इस खास एपिसोड में पीएम मोदी ग्रिल्स से भारत की विशाल प्राकृतिक विविधता और प्रकृति संरक्षण उपायों चर्चा करते नजर आएंगे।

नदी पार करते, जंगली रास्तों से चलते दिख रहे हैं PM मोदी
ग्रिल्स ने अपने ट्वीट में लिखा है, '180 देशों के लोग जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनदेखे पहलू से परिचित होंगे जहां वह दिखाएंगे कि कैसे भारत में वन्य जीवों के संरक्षण के लिए जागरुकता अभियान और भौगोलिक परिवर्तनों के लिए काम हो रहा है। मैन vs वाइल्ड में मेरे साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डिस्कवरी पर देखें।' इस ट्वीट के साथ मशहूर शो प्रजेंटर ने #PMModionDiscovery भी ट्वीट किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी भी बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वह बेयर ग्रिल्स के साथ नाव में नदी पार करते, जंगली रास्तों से चलते दिखाई दे रहे हैं।

डिस्कवरी के कार्यक्रम में इस अंदाज में दिखेंगे पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स | Screen Grab

बराक ओबामा के साथ भी शो कर चुके हैं बेयर ग्रिल्स 
गौरतलब है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ही ऐसे ही एक कार्यक्रम में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आ चुके हैं। ग्रिल्स के इस शो में दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की है। यह शो पूरी दुनिया में करोड़ों लोगों द्वारा देखा जाता है। जिस शो में ओबामा ने शिरकत की थी, उसमें उन्हें अलास्कन फ्रंटियर पर चढ़ाई करते हुए देखा गया था। इस शो में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने जलवायु परिवर्तन और वन्य जीवों के संरक्षण जैसे मुद्दों पर चर्चा की थी।

Latest India News