A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएमसी बैंक घोटाले में एक और गिरफ्तारी, पूर्व निदेशक रंजीत सिंह गिरफ्तार

पीएमसी बैंक घोटाले में एक और गिरफ्तारी, पूर्व निदेशक रंजीत सिंह गिरफ्तार

मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक घोटाला मामले में इसके एक निदेशक रंजीत सिंह को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

PMC Bank Scam: Mumbai Police arrests former Director Rajneet Singh- India TV Hindi Image Source : ANI PMC Bank Scam: Mumbai Police arrests former Director Rajneet Singh

मुंबई: मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक घोटाला मामले में इसके एक निदेशक रंजीत सिंह को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। वह भाजपा के पूर्व विधायक सरदार तारा सिंह के बेटे हैं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक ईओडब्ल्यू कार्यालय में शाम को रंजीत को हिरासत में लिया गया। 

दरअसल, जांचकर्ताओं ने पाया कि रियल्टी ग्रुप एचडीआईएल को दिये गये रिण पर उनके जवाब असंतोषजनक और विश्वास करने योग्य नहीं हैं। एचडीआईएल यह रकम चुका पाने में नाकाम रहा था। उन्होंने बताया कि बैंक का एक निदेशक होने के अलावा रंजीत बैंक की रिण वसूली कमेटी के सदस्य भी हैं। उल्लेखनीय है कि कथित तौर पर 4355 करोड़ रूपये इस घोटाले के सिलसिले में अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

Latest India News