A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: प्रदर्शन के दौरान धुआं हो गई ज़िंदगी, कैमरे पर रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा

VIDEO: प्रदर्शन के दौरान धुआं हो गई ज़िंदगी, कैमरे पर रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा

PMK ने पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन किया था। कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन की माँग को लेकर कल चेन्नई में जोरदार प्रदर्शन हुए और IPL मैच को रोकने की कोशिश की गई। चेन्नई में IPL फैन्स को पीट दिया गया। आज भी चेन्नई में PMK के गुंडों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की।

PMK man walks on top of train during Cauvery protest, gets electrocuted- India TV Hindi VIDEO: प्रदर्शन के दौरान धुआं हो गई ज़िंदगी, कैमरे पर रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा  

नई दिल्ली: तमिलनाडु के विझिपुरम जिले के दिंडीवनम रेलवे स्टेशन से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया। कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड की मांग को लेकर PMK ने आज तमिलनाडु बंद का आह्वान किया, इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारी रेल की बोगी के ऊपर चढ़ गए। अचानक एक व्यक्ति ने बिजली के तार को छू लिया और वो वहीं जल गया। इस हादसे में एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल भी हुआ है। PMK ने पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन किया था। कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन की माँग को लेकर कल चेन्नई में जोरदार प्रदर्शन हुए और IPL मैच को रोकने की कोशिश की गई। चेन्नई में IPL फैन्स को पीट दिया गया। आज भी चेन्नई में PMK के गुंडों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की।

Latest India News