A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भिखारी से पैसे छीनते हुए कैमरे में कैद हुआ पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल होने के बाद पकड़े गए

भिखारी से पैसे छीनते हुए कैमरे में कैद हुआ पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल होने के बाद पकड़े गए

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने ही एक पुलिसकर्मी को रामबन जिले में सड़क किनारे एक भिखारी से कथित तौर पर पैसे छीनने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। वीडियो क्लिप के आधार पर पुलिसकर्मी को पकड़ा गया है।

police- India TV Hindi police

जम्मू: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने ही एक पुलिसकर्मी को रामबन जिले में सड़क किनारे एक भिखारी से कथित तौर पर पैसे छीनने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। वीडियो क्लिप के आधार पर पुलिसकर्मी को पकड़ा गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो क्लिप में कुछ दिन पहले हेड कांस्टेबल को एक भिखारी से पैसे छीनते हुए देखा गया, जिससे विवाद उत्पन्न हो गया है। रामबन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी मोहन लाल ने बताया, इस घटना के बाद हेड कांस्टेबल मुनव्वर हुसैन को निलंबित कर दिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि रामबन पुलिस लाइन से संबंद्ध उस पुलिसकर्मी के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है। इस हेड कांस्टेबल को शराब पीने की बुरी लत की वजह से किश्तवाड़ से तबादला कर रामबन में तैनात किया गया था।

एसएसपी ने बताया कि हुसैन पुलिस लाइन से बाहर निकला और उसने कथित तौर पर उस भिखारी से पैसे छीन लिए। अधिकारी ने बताया कि वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। एसएसपी ने बताया कि किश्तवाड़ में उसके खिलाफ तीन और मामले दर्ज किए गए हैं।

Latest India News