A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आशीष पांडे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, दिल्ली से यूपी तक पुलिस की ताबड़तोड रेड

आशीष पांडे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, दिल्ली से यूपी तक पुलिस की ताबड़तोड रेड

पुलिस ने आशीष के दोस्त साहिल से भी पूछताछ की है जिसने शनिवार को हयात होटल में पार्टी दी थी। साहिल के मुताबिक़ रात में वॉशरूम इस्तेमाल करने के दौरान आशीष-गौरव में झगड़ा हुआ और वो लोग बाहर पोर्च तक आ गए।

आशीष पांडे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, दिल्ली से यूपी तक पुलिस की ताबड़तोड रेड- India TV Hindi आशीष पांडे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, दिल्ली से यूपी तक पुलिस की ताबड़तोड रेड

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के पूर्व सासंद के बिगड़ैल बेटे आशीष पांडे की तलाश में पुलिस की तीन टीम दिल्ली से यूपी तक दबिश दे रही हैं। घर से दफ्तर तक रेड मारी जा रही है। पुलिस के मुताबिक़ आशीष पांडे की आखिरी लोकेशन यूपी के बस्ती में ट्रेस हुई है। पकड़े जाने के डर से उसने फोन बंद कर दिया है। अब आशीष विदेश ना भाग जाए, इसलिए हर एयरपोर्ट पर लुक आउट सर्कुलर जारी है। भारत-नेपाल बॉर्डर के साथ सभी चेक पोस्ट पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

पुलिस ने आशीष के दोस्त साहिल से भी पूछताछ की है जिसने शनिवार को हयात होटल में पार्टी दी थी। साहिल के मुताबिक़ रात में वॉशरूम इस्तेमाल करने के दौरान आशीष-गौरव में झगड़ा हुआ और वो लोग बाहर पोर्च तक आ गए। तभी आशीष गाड़ी से पिस्टल निकाल लाया। साहिल गाड़ी में बैठा इनके घर चलने का इंतज़ार कर रहा था और जब उसने बवाल देखा तो गाड़ी से बाहर आया और आशीष और सभी को गाड़ी में बैठा कर ले गया।

वहीं आशीष की गुंडागर्दी का शिकार बने गौरव ने फोन पर इंडिया टीवी को बताया, ‘’मेरी दोस्त की तबीयत ठीक नहीं थी। वो वॉशरूम गई थी और मैं गेट पर खड़ा था। वहीं ये तीन लड़कियां आईं और मिसबिहेव करना शुरु कर दिया। होटल स्टॉफ आया तब उसको निकाला। हम वापस खाना खाने गए लेकिन वो बोली यहां से चलते हैं। हम जब पोर्च में गए तो ये पहले से वहां गाड़ी में बैठे थे। उन्होंने वहां और गालियां देना शुरु कर दी। उसके बाद ये लड़का अंदर से गन निकाल कर लाया और बोला तुझे गोली मार दूंगा।‘’

पुलिस के मुताबिक़ आशीष के साथ वीडियो में दिख रही जो तीन लड़कियां गाली गलौच कर रही थीं, उनमें से दो लंदन की है और एक दुबई की जो वारदात के बाद विदेश चली गईं। बता दें कि दिल्ली में हयात होटल के एंट्रेस गेट पर हथियार लहराने पर बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आशीष पांडे के खुलेआम हथियार लहराने और एक महिला को धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Latest India News