A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के चांदनी महल थाने का अब एक हवलदार निकला कोरोना पॉजिटिव, लगातार बढ़ रही है संख्या

दिल्ली के चांदनी महल थाने का अब एक हवलदार निकला कोरोना पॉजिटिव, लगातार बढ़ रही है संख्या

कोरोना का प्रकोप दिल्ली के चांदनी महल थाने पर कम होने का नाम नहीं ले रहा। अब यहां तुर्कमान गेट चौकी पर तैनात एक हवलदार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव की आ गयी है।

दिल्ली कोरोना से जुड़ी हर ख़बर- India TV Hindi police

नई दिल्ली: कोरोना का प्रकोप दिल्ली के चांदनी महल थाने पर कम होने का नाम नहीं ले रहा। अब यहां तुर्कमान गेट चौकी पर तैनात एक हवलदार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव की आ गयी है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस में अभी तक मध्य दिल्ली जिले एक चांदनी महल थाने में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव की संख्या बरकरार है। फिलहाल इस हवलदार को एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल किया गया है जबकि चांदनी महल थाने के एसएचओ से लेकर बाकी तमाम 68 कर्मचारियों में से करीब 30 कर्मचारी पहले से ही थाने के अंदर होम कोरोंटाइन हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक चांदनी महल थाने में अब तक 10 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। उल्लेखनीय है कि, दिल्ली पुलिस ने खुफिया शाखा की सूचना पर जब यहां की 18 मसजिदों में छापेमारी की थी, तो तबलीगी जमात से संबंधित सबसे ज्यादा करीब 100 लोग यहीं से पकड़े गये थे।

उधर ,उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास थाने में भी कोरोना को लेकर इन दिनों खासी हलचल सी मची है। वजह, यहां अस्थाई ड्यूटी पर पहुंचे केंद्रीय अर्धसैनिक बल का एक जवान कोरोना पॉजिटिव मिला था, ऐसे में थाने में तैनात दिल्ली पुलिस के जवानों में भय व्याप्त है।

थाने में तैनात अधिकांश जवान चाहते हैं कि, उनका भी जल्दी से जल्दी कोरोना टेस्ट कराया जाये। हांलांकि इस थाने में तैनात किसी भी पुलिसकर्मी में फिलहाल अभी तक कोरोना संक्रमण का कोई लक्षण मिला नही है।

Latest India News