A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रद्युम्न मर्डर केस का सबसे बड़ा सबूत, एक और छात्र का नाम आया सामने

प्रद्युम्न मर्डर केस का सबसे बड़ा सबूत, एक और छात्र का नाम आया सामने

सीबीआई ने आज दुकानदार से पूछताछ की लेकिन वो आरोपी छात्र को पहचान नहीं पाया। इस मामले में अभी तक सीबीआई ने किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है। आरोपी छात्र के कुछ और दोस्तों से भी पूछताछ हो सकती है। सीबीआई को शक है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने

Pradyuman-Thakur- India TV Hindi Pradyuman-Thakur

नई दिल्ली: रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न मर्डर केस में एक और छात्र का नाम सामने आ रहा है। ये छात्र भी सोहना का रहने वाला बताया जा रहा है। गुरूवार की शाम सीबीआई टीम सोहना पहुंची और छात्र के घर का लोकेशन देखकर चली गई। जल्दी ही इस छात्र से भी पूछताछ हो सकती है। दरअसल रेयान स्कूल के माली ने बताया था कि उसे दो लड़कों ने आकर बताया था कि एक बच्चा टॉयलेट में घायल पड़ा है। वहीं सीबीआई की टीम कल सोहना में आरोपी छात्र को अनाज मंडी के उस दुकान पर लेकर गई जहां से उसने हत्या में इस्तेमाल चाकू खरीदा था।

सीबीआई ने आज दुकानदार से पूछताछ की लेकिन वो आरोपी छात्र को पहचान नहीं पाया। इस मामले में अभी तक सीबीआई ने किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है। आरोपी छात्र के कुछ और दोस्तों से भी पूछताछ हो सकती है। सीबीआई को शक है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपने कुछ और दोस्तों को भी जानकारी दी थी। आज आरोपी छात्र को स्कूल ले जाकर हत्या का सीन भी रिकंस्ट्रक्ट किया जा सकता है।

सीबीआई के मुताबिक वारदात के दिन आरोपी लड़के ने बाथरूम जाने के बाद अपने मोबाइल फ़ोन पर एडल्ट फिल्म देखी और उसने प्रद्युम्न से ज़्यादती की कोशिश की। लेकिन प्रद्युम्न के विरोध करने पर उसे मार डाला। लेकिन सीबीआई 11वीं के इस छात्र को तब तक हिरासत में नहीं लेना चाह रही थी जब तक पूरी तरह से मुतमईन न हो जाए।

लिहाज़ा सबसे पहले स्कूल में उसके दोस्तों से बात की गई। इस बात का पता लगाने की कोशिश की गई कि क्या प्रद्यम्न की हत्या के बाद उस छात्र के बर्ताव में तब्दीली आई थी। पूछताछ में सिर्फ उस छात्र के दोस्तों ने ही नहीं बल्कि खुद उसके मां बाप ने इस बाद तस्दीक की छात्र के बर्ताव में तब्दीली आई।

Latest India News