A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नीतीश कुमार जी को बिहार पहुंच कर जवाब दूंगा: प्रशांत किशोर

नीतीश कुमार जी को बिहार पहुंच कर जवाब दूंगा: प्रशांत किशोर

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) प्रमुख नीतीश कुमार के एक बयान पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा कि वह बिहार जाकर ही नीतिश कुमार को जवाब देंगे।

Prashant Kishor statement on Nitish Kumar- India TV Hindi Prashant Kishor statement on Nitish Kumar

नई दिल्ली/पटना: बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) प्रमुख नीतीश कुमार के एक बयान पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा कि वह बिहार जाकर ही नीतिश कुमार को जवाब देंगे। दरअसल, नीतीश कुमार ने मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 'प्रशांत किशोर को जेडीयू में शामिल करने के लिए अमित शाह ने उनसे कहा था।' इतना ही नहीं नीतीश कुमार ये भी कहा कि 'जब तक किसी की इच्छा रहेगी पार्टी में रहेगा, जब चाहे वह जा सकता है।'

नीतिश कुमार के इन्हीं बयानों पर जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि "नीतीश जी बोले, आपको मेरे जवाब का इंतजार करना चाहिए। मैं उन्हें जवाब देने के लिए बिहार आऊंगा।" माना जा रहा था कि दोनों नेताओं के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसी ही खबरों के दौरान दोनों के बीच इस तरह की बयानबाजी ने और मजबूती के साथ इस तरफ इशारा कर दिया कि नीतिश कुमार और प्रशांत किशोर के बीच बहुत तनाव भरी स्थिति पैदा हो गई है।

आपको बता दें कि बिहार में सत्ताधरी जनता दल (युनाइटेड) की मंगलवार को एक आवश्यक बैठक बुलाई थी, जिसमें पार्टी के सभी पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों को बुलाया गया, लेकिन पार्टी के नेता प्रशांत किशोर को बुलावा नहीं भेजा गया था। इसके अलावा जेडीयू ने प्रशांत किशोर को दिल्ली चुनाव को लेकर स्‍टार प्रचारक नहीं बनाया था। दरअसल, प्रशांत किशोर दिल्ली में आम आदमी पार्टी का चुनाव प्रचार संभाल रहे हैं।

Latest India News