A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने होली के अवसर पर देशवासियों को दी बधाई

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने होली के अवसर पर देशवासियों को दी बधाई

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने देशवासियों को होली के शुभ अवसर पर बधाई दी और देश में मैत्री एवं सौहार्द की भावना मजबूत होने की कामना की।

Ramnath Kovind- India TV Hindi Ramnath Kovind

नयी दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने देशवासियों को होली के शुभ अवसर पर बधाई दी और देश में मैत्री एवं सौहार्द की भावना मजबूत होने की कामना की। राष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा, ‘‘होली के शुभ अवसर पर, सभी देशवासियों को मेरी बधाई और शुभकामनाएं।’’ उन्होंने कहा कि रंगों का त्योहार होली, सामाजिक सौहार्द का पर्व है। यह त्‍योहार हमें एकता, सद्भावना और भाईचारे का संदेश देता है। 

कोविंद ने कहा, ‘‘इस अवसर पर मैं कामना करता हूं कि सभी देशवासियों में मैत्री और सौहार्द की भावना मजबूत हो और सभी के जीवन में खुशी, उत्‍साह और आशा का संचार हो।’’ उन्होंने कहा कि आइए, होली के इस उल्‍लास से भरे पर्व पर अपने देश के उज्‍ज्‍वल भविष्‍य के लिए मिलकर कार्य करने का संकल्प लें। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने होली की पूर्व संध्या पर लोगों को हार्दिक बधाई दी। 

अपने संदेश में सुमित्रा महाजन ने कहा, ‘‘होली के उल्लासपूर्ण अवसर पर मैं अपने सभी भाइयों और बहनों को शुभकामनाएं देती हूँ । होली का रंगों से भरा जीवंत त्योहार सभी को सामाजिक सौहार्द, एकता और आपसी भाईचारे का संदेश देता है।’’ लोकसभा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘मुझे आशा है कि यह त्यौहार लोगों के जीवन में हर्षोल्लास, शांति, प्रगति तथा समृद्धि का संदेश लेकर आएगा ।’’ 

Latest India News