A
Hindi News भारत राष्ट्रीय निजी बस संचालकों ने राखी पर्व पर महिलाओं को बीच रास्ते उतारा

निजी बस संचालकों ने राखी पर्व पर महिलाओं को बीच रास्ते उतारा

दादरी बस स्टैंड पर रोडवेज अधिकारियों ने महिलाओं को निजी बस में बैठाकर सरकार की घोषणा अनुसार निशुल्क ले जाने की बात कही थी बावजूद इसके निजी बस संचालकों ने महिलाओं को झज्जर रोड पर बीच रास्ते में ही पैसे मांगे।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

भिवानी: राखी पर्व के दिन हरियाणा सरकार द्वारा रोडवेज और परिवहन समिति की निजी बसों में महिलाओं को दो दिन तक निशुल्क यात्रा करने के आदेश का निजी बस संचालकों ने धडल्ले से उल्लंघन किया। दादरी बस स्टैंड पर रोडवेज अधिकारियों ने महिलाओं को निजी बस में बैठाकर सरकार की घोषणा अनुसार निशुल्क ले जाने की बात कही थी बावजूद इसके निजी बस संचालकों ने महिलाओं को झज्जर रोड पर बीच रास्ते में ही पैसे मांगे। पैसे नहीं देने पर उन्हें बस से उतार दिया। पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

निजी बस राखी पर्व के दिन दादरी बस स्टैंड से झज्जर के लिए चली थी। सरकार द्वारा निजी एवं रोडवेज बसों में दो दिन महिलाओं और 15 वर्ष तक के बच्चों के लिए निशुल्क यात्रा की घोषणा की थी। रविवार राखी पर्व के दिन दादरी बस स्टैंड से निजी बस में रोडवेज अधिकारियों ने घोषणा अनुसार महिलाओं और छोटे बच्चों को बैठाया था और निशुल्क ले जाने की बात कही थी।

दादरी शहर से निकलते ही बस के परिचालक द्वारा जब महिलाओं से टिकट के पैसे मांगे तो महिलाओं ने विरोध कर दिया। इस दौरान बस संचालकों द्वारा महिलाओं को बीच रास्ते में ही उतार दिया। काफी देर तक हंगामा जारी रहा।

पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल वीडियो जब सरकार तक पहुंचा तो इस पर संज्ञान लिया। सोमवार को चरखी दादारी आए कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने पूरे मामले की जांच दादरी के एसडीएम को सौंपी।

Latest India News