A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, घर में घुसे अज्ञात लोग

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, घर में घुसे अज्ञात लोग

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के घर पर सुरक्षा उल्लंघन हुआ था। कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने प्रियंका गांधी के घर में प्रवेश किया था।

Priyanka Gandhi- India TV Hindi Image Source : TWITTER (FILE) कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की एक फाइल फोटो

नई दिल्ली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के घर पर सुरक्षा उल्लंघन हुआ था। कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने प्रियंका गांधी के घर में प्रवेश किया था। ये लोग बिना पूर्व नियुक्ति के वहां पहुंचे, इन्होंने सेल्फी लेने के लिए कहा। इस मामले की शिकायत सीआरपीएफ में दर्ज की गई और जांच जारी है।

प्रियंका गांधी की सुरक्षा से जुड़े इस मामले को लेकर जब MoS गृह मंत्रालय किशन रेड्डी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक जानकारी नहीं है, मैं लोकसभा से आ रहा हूं। मैं जाऊंगा और अपने अधिकारियों के साथ चर्चा करूंगा।

गौरतलब है कि हाल ही में सरकार ने गांधी परिवार से एसपीजी हटा ली। अब उन्हें जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है जिसमें सीआरपीएफ के जवान सुरक्षा संभालते हैं। इस बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता अमी याग्निक ने कहा कि अगर यह सत्य है तो सरकार को बताना चाहिए कि एसपीजी हटाए जाने के बाद क्या हो रहा है। 

Latest India News