A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कार रेसर अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी की सड़क हादसे में जलकर मौत

कार रेसर अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी की सड़क हादसे में जलकर मौत

प्रोफेशनल कार रेसर अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदता की शनिवार को एक सड़क दुर्घटना की मौत हो गई। सुंदर की BMW कार चेन्नई के सैंथम रोड पर एक पेड़ से टकरा गई।

Racer Ashwin Sundar | facebook.com/racelineracing16- India TV Hindi Racer Ashwin Sundar | facebook.com/racelineracing16

चेन्नई: प्रोफेशनल कार रेसर अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदता की शनिवार को एक सड़क दुर्घटना की मौत हो गई। सुंदर की BMW कार चेन्नई के सैंथम रोड पर एक पेड़ से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि सुंदर और उनकी पत्नी कार में फंस गए क्योंकि कार एक दीवार और पेड़ के बीच में फंस जाने की वजह से वे दरवाजे नहीं खोल पाए। बाद में कार में आग लग गई और पति-पत्नी की जलने से मौत हो गई। कार सुंदर चला रहे थे।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सुंदर की पत्नी निवेदता एक डॉक्टर थीं और एक सरकारी अस्पताल में काम करती थीं। करीब से गुजर रहे लोगों ने जलती कार को देखकर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया। पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम भी फौरन ही मौके पर पहुंच गई। टीम को आग पर काबू पाने में आधे घंटे का वक्त लगा। मामले की जांच कर रही टीम की इंस्पेक्टर वनीता और उनकी टीम ने दरवाजे तोड़कर सुंदर और उनकी पत्नी के शव को बाहर निकाला। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी रॉयलपेथ हॉस्पिटल भेजा गया।

बताया जाता है कि शव इतनी बुरी तरह जल गए थे कि शुरुआत में पुलिस उन्हें पहचान ही नहीं पाई। बाद में कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से उनकी पहचान की गई। अश्विन और उनकी पत्नी शहर के अलकापक्कम इलाके में रहते थे और एमआरसी नगर में अपने दोस्त से मिलने आए थे। जब वे अपने दोस्त से मिलने के बाद वापस लौट रहे थे, तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।

Latest India News