A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Pulwama Attack: जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने कहा, 'हमसे बड़ी चूक हुई, शर्मिंदा हैं, लेकिन शांत नहीं बैठेंगे'

Pulwama Attack: जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने कहा, 'हमसे बड़ी चूक हुई, शर्मिंदा हैं, लेकिन शांत नहीं बैठेंगे'

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि पुलवामा हमला पूरी तरह से पाकिस्तान प्रायोजित हमला है और हमसे एक बड़ी चूक हुई है.. हम शर्मिंदा हैं.. लेकिन हम शांत नहीं बैठेंगे।

Jammu Kashmir Governor statement on Pulwama attack- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Jammu Kashmir Governor statement on Pulwama attack

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि पुलवामा हमला पूरी तरह से पाकिस्तान प्रायोजित हमला है और हमसे एक बड़ी चूक हुई है.. हम शर्मिंदा हैं.. लेकिन हम शांत नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले चार महीने में पत्थरबाजी बंद हो गई थी और आतंकवादियों की तादाद घटनी शुरू हो गई थी, इससे आतंकवादियों काफी फ्रस्टेशन था।

राज्यपाल ने कहा कि कई ऐसे इंटेलिजेंस इनपुट थे जिससे जाहिर था कि हमला हो सकता है। पाकिस्तान से आतंकियों की बातचीत भी रिकॉर्ड की गई जिसमें आतंकियों का सरगना यह कह रहा था कि 10-12 साल में हमने जो खड़ा किया था वो सब बर्बाद हो रहा है। इसलिए कुछ बड़ा करो। इसके बाद अलर्ट भी जारी किया गया था लेकिन इतने बड़े और इस तरह के आत्मघाती हमले का अंदेशा नहीं था। 

राज्यपाल ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कुछ राजनीतिक दल भी जनाधार खोने के बाद आतंकियों के समर्थन में जा खड़े हुए हैं। उन्होंने महबूबा मुफ्ती का नाम लेकर कहा कि वे महबूबा आतंकवादियों के समर्थन में खड़ी हो गईं और उनका हौसला बढ़ाया। राज्यपाल मलिक ने कहा कि हम शांत नहीं बैठने वाले हैं और दो से तीन महीनों के अंदर जम्मू-कश्मीर के अंदर से आतंकवादियों को चुन-चुनकर खत्म कर दिया जाएगा।

Latest India News