Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलवामा हमला: पाकिस्तान पर बरसते हुए...

पुलवामा हमला: पाकिस्तान पर बरसते हुए PM मोदी ने कहा, बातों का समय निकल चुका है

हैदराबाद हाउस में एक जॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि अब बातों का समय निकल चुका है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 18 Feb 2019, 14:21:30 IST

नई दिल्ली: पुलवामा हमले के बाद से पूरे देश में गुस्से और शोक का माहौल है। इसी बीच सोमवार को एक एनकाउंटर में पुलवामा हमलों का मास्टरमाइंड अब्दुल रशीद गाजी और जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर कामरान मारे गए। हालांकि इस हमले में एक मेजर समेत 4 जवान भी शहीद हो गए। इन हमलों के बाद हैदराबाद हाउस में एक जॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि अब बातों का समय निकल चुका है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद विश्व शांति के लिए बहुत बड़ा खतरा है और पाकिस्तान इसे बढ़ावा देता है।

प्रधानमंत्री ने कहा वैश्विक समुदाय से कहा कि आतंकवाद का समर्थन करने वालों के खिलाफ एकजुटता जरूरी है। प्रधानमंत्री ने यह बयान दिल्ली स्थित हैदराबाद हाउस में अर्जेनटीना के राष्ट्रपति मॉरिसियो मैक्री के साथ साझा प्रेस वार्ता के दौरान दिया, मॉरिसियो मैक्री इस समय भारत यात्रा पर हैं। भारत और अर्जेंटीना के बीच अर्थव्यवस्था, परमाणु प्रौद्योगिकी और अंतरिक्ष जैसे अहम क्षेत्रों में सहयोग बढ़ाने को लेकर मैक्री की इस यात्रा का विशेष महत्व है।

अर्जेन्टीना के राष्ट्रपति मॉरिशियो मैक्री भारत के तीन दिवसीय यात्रा पर रविवार को यहां पहुंचे थे। प्रधानमंत्री मोदी पिछले वर्ष दिसंबर में जी 20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने अर्जेन्टीना गए थे जहां दोनों पक्षों के बीच सार्थक द्विपक्षीय बैठक हुई थी। दोनों देशों के बीच तीन अरब अमेरिकी डॉलर का व्यापार है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन