A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आतंकवादियों को ले जा रहा ट्रक चालक पुलवामा आत्मघाती हमलावर का भाई : डीजीपी

आतंकवादियों को ले जा रहा ट्रक चालक पुलवामा आत्मघाती हमलावर का भाई : डीजीपी

 जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने शुक्रवार को कहा कि जैश ए मोहम्मद (जेईएम) के आतंकवादियों को कश्मीर ले जा रहे ट्रक का चालक पुलवामा आत्मघाती बम हमलावर का रिश्ते का भाई था।

आतंकवादियों को ले जा रहा ट्रक चालक पुलवामा आत्मघाती हमलावर का भाई : डीजीपी - India TV Hindi Image Source : PTI आतंकवादियों को ले जा रहा ट्रक चालक पुलवामा आत्मघाती हमलावर का भाई : डीजीपी 

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने शुक्रवार को कहा कि जैश ए मोहम्मद (जेईएम) के आतंकवादियों को कश्मीर ले जा रहे ट्रक का चालक पुलवामा आत्मघाती बम हमलावर का रिश्ते का भाई था। पिछले वर्ष पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक टॉल प्लाजा के पास शुक्रवार को हुए मुठभेड़ में जेईएम के तीन आतंकवादी मारे गए। आतंकवादी एक ट्रक में कश्मीर घाटी की ओर जा रहे थे। 

दिलबाग सिंह ने यहां पीटीआई से कहा, ‘‘ट्रक चालक की पहचान पुलवामा के समीर डार के रूप में हुई है। उसका भाई मंजूर डार 2016 में मारा गया था। वह आदिल डार का रिश्ते का भाई है।’’ जेईएम के आदिल डार ने पिछले वर्ष फरवरी में विस्फोटकों से लदी कार से पुलवामा जिले के लेथपुरा इलाके में सीआरपीएफ की बस को टक्कर मार दी थी जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। सिंह ने कहा कि उसने आतंकवादियों को कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर के दयाला चक इलाके से देर रात करीब दो बजे अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करने के बाद अपने साथ लिया। 

Latest India News