A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जानें ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन के वरमाला पहनाते ही हो गई दूल्हे की मौत

जानें ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन के वरमाला पहनाते ही हो गई दूल्हे की मौत

शादी में दूल्हे की मौत हो जाने से चारों और हड़कंप मच गया। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर कैसे अचानक दूल्हे की मौत हो गई।

Punjab-Bridegroom-dies-as-soon-as-bride-garlanded-him- India TV Hindi जानें ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन के वरमाला पहनाते ही हो गई दूल्हे की मौत

नई दिल्ली: शादियों में दूल्हा-दुल्हन द्वारा एक दूसरे को वरमाला पहनाने की प्रथा और परंपरा हिंदू रीति रिवाज में प्राचीन काल से चली आ रही है। इस परंपरा को दूल्हा-दुल्हन द्वारा एक दूसरे को पूर्ण रूप से स्वीकार करने के प्रतीक रूप में किया जाता रहा है लेकिन हाल ही में जब इस परम्परा को अंजाम दिया जा रहा था तो अचानक एक ऐसा हादसा हो गया जिसके कारण सभी लोग हैरान रह गए। दरअसल जब दुल्हन ने दूल्हे को जैसे ही वरमाला पहनाई तो अचानक दूल्हे की मौत हो गई।

शादी में दूल्हे की मौत हो जाने से चारों और हड़कंप मच गया। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर कैसे अचानक दूल्हे की मौत हो गई। असल में जब दूल्हे को दुल्हन जयमाला पहना रही थी तो अचानक ही दूल्हे को हार्ट अटैक आ गया। इस दौरान दूल्हा अचानक से दुल्हन के आगे की ओर झटका खा कर गिर पड़ा और इसके बाद वह पीछे की और गिर गया। सभी लोग बदहवास होकर इस दृश्य को देखते रह गए। कुछ लोग दौड़ कर पानी लाये तथा दूल्हे को पानी के छींटे देकर उठाने लगें।

काफी कोशिशों के बाद जब दूल्हे के शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तब लोग दूल्हे को लेकर अस्पताल पहुचें। वहां डाक्टरों ने बताया कि दूल्हे को हार्ट अटैक आ गया था और इसी के साथ डाक्टरों ने दूल्हे की मौत की भी पुष्टि कर दी। यह घटना पंजाब के मोगा शहर के परवाना नगर के निवासी सौरभ खेड़ा की है। सौरभ की शादी फिरोजपुर रोड के एक बैकेट हॉल में चल रही थी और जयमाला के दौरान अचानक ही हार्ट अटैक आने के बाद सौरभ की मौत हो गई।

Latest India News