A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कैप्टन की महिला मित्र और उसके ISI कनेक्शन की जांच होगी: रंधावा

कैप्टन की महिला मित्र और उसके ISI कनेक्शन की जांच होगी: रंधावा

पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बारे में कहा कि वे पिछले साढ़े चार साल से केवल ड्रोन की बात कहते रहे। रंधावा ने कहा कि कैप्टन की पाक महिला मित्र और उसके आईएसआई कनेक्शन की जांच होगी।

कैप्टन की महिला मित्र और उसके ISI कनेक्शन की जांच होगी: रंधावा- India TV Hindi Image Source : PTI कैप्टन की महिला मित्र और उसके ISI कनेक्शन की जांच होगी: रंधावा

चंडीगढ़: पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के सीएम पद से हटने और नए सीएम चन्नी के पद संभालने के बाद सियासी घमासान और तेज गए हैं। कैप्टन अमरिंदर का कांग्रेस के खिलाफ रुख अपनाने के बाद कांग्रेस की तरफ से भी उनपर हमले किए जा रहे हैं। इस बीच राज्य के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि कैप्टन अमरिंदर की पाक महिला मित्र व पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई के कनेक्शन की जांच होगी। उन्होंने बताया कि इस जांच के लिए कार्यवाहक डीजीपी इकबाल प्रीत सहोता को कहा गया है। 

डिप्टी सीएम रंधावा ने कहा कि हमने वीडियो देखी है जिसमें अरूसा आलम पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लोगों के साथ खड़ी हैं। साथ ही रंधावा ने यह भी कहा कि पिछले साढ़े चार साल से कैप्टन साहब यही कहते रहे कि सीमा पार से ड्रोन आ रहे हैं। रंधावा ने कहा कि मैं डीजीपी साहब से कहूंगा कि इसकी भी जांच करें कि इसके पीछे क्या उद्देश्य था। पहले वह ग्राउंड बनाते रहे और अब बीएसफ भी लगवा दी।

रंधावा ने अमरिंदर सिंह को “अवसरवादी” करार दिया और  पिछले साढ़े चार साल से पंजाब को धोखा देने का भी आरोप लगाया। अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को कहा था कि वह जल्द ही अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे और उम्मीद है कि अगर किसानों के मुद्दे का समाधान उनके हित में किया जाता है तो भाजपा के साथ सीटों पर तालमेल हो जाएगा। दो बार के मुख्यमंत्री ने कहा कि वह तब तक आराम नहीं करेंगे जब तक कि वह “अपने लोगों और अपने राज्य” का भविष्य सुरक्षित नहीं कर लेते। 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए रंधावा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह एक अवसरवादी नेता हैं जो केवल अपने, अपने परिवार और अपने दोस्तों के बारे में सोचते हैं। पिछले महीने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ सिंह की मुलाकात का जिक्र करते हुए रंधावा ने कहा कि उन्होंने किसानों के चल रहे आंदोलन को सुलझाने का प्रयास नहीं किया। उन्होंने पंजाब में बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र को बढ़ाने के लिए अमरिंदर सिंह को भी जिम्मेदार ठहराया। 

Latest India News