A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Amritsar train accident: मृतकों को 5-5 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान, पंजाब में शनिवार को 1 दिन का शोक

Amritsar train accident: मृतकों को 5-5 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान, पंजाब में शनिवार को 1 दिन का शोक

Amritsar Train Accident Latest Updates अमृतसर में हुए भयानक ट्रेन हादसे में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने मारे गए लोगों को मुआवजे के तौर पर 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने घायलों के पंजाब के सरकारी और निजी अस्पतालों में फ्री ईलाज की घोषणा भी की है।

Amritsar train accident- India TV Hindi Amritsar train accident: पंजाब सरकार ने मृतकों के परिजनों के लिए 5 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया

Amritsar Train Accident Latest Updates अमृतसर में हुए भयानक ट्रेन हादसे में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने मारे गए लोगों को मुआवजे के तौर पर 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने घायलों के पंजाब के सरकारी और निजी अस्पतालों में फ्री ईलाज की घोषणा भी की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राहत और बचाव कार्यों का जायजा लेने के लिए वह खुद अमृतसर जा रहे हैं। मुख्यमंत्री  ने कहा है कि अमृतसर ट्रेन हादसे के शोक में शनिवार को पूरे राज्य में एक दिन का शोक मनाया जाएगा।

हालांकि इस दर्दनाक हादसे में कितने लोगों की मौत हुई है और कितने घायल हुए हैं इसकी सटीक जानकारी अभी नहीं आई है, मौके पर पहुंचे सरकारी अधिकारियों का कहना है कि शुरुआती तौर पर ऐसा लग रहा है कि दुर्घटना में 50-60 लोगों की मौत हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पता लगाना होगा कि रेलवे ट्रैक के इतने नजदीक किसने रावण दहन का आयोजन करने की अनुमति दीस्थानीय लोगों का कहना है कि रावण दहन के इस आयोजन में पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू मुख्य अतिथि थीं।

Latest India News