A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब में Coronavirus से दो और लोगों की मौत, संक्रमण के 36 नए केस मिले

पंजाब में Coronavirus से दो और लोगों की मौत, संक्रमण के 36 नए केस मिले

पंजाब में कोविड-19 से दो और लोगों की मौत हो गई है और राज्य में संक्रमण के 36 नये मामले सामने आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पंजाब में Coronavirus से दो और लोगों की मौत, संक्रमण के 36 नए केस मिले- India TV Hindi पंजाब में Coronavirus से दो और लोगों की मौत, संक्रमण के 36 नए केस मिले

चंडीगढ़: पंजाब में कोविड-19 से दो और लोगों की मौत हो गई है और राज्य में संक्रमण के 36 नये मामले सामने आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इसके साथ, राज्य में महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 44 हो गई और मामलों की कुल संख्या बढ़कर 2,233 हो गई।

उन्होंने कहा कि शुक्रवार को लुधियाना में 51 वर्षीय एक व्यक्ति की, जबकि जालंधर में 49 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। दोनों रोगी मधुमेह और उच्च रक्तचाप के मरीज थे। एक स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से कोविड-19 के 18 मरीजों को छुट्टी दिये जाने से अब तक संक्रमण मुक्त हुए मरीजों की कुल संख्या बढ़ कर 1,967 हो गई।

राज्य में कुल इलाजरत मामले 222 हैं। इस बीच, केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में शनिवार को कोविड-19 संक्रमण का कोई मामला सामने नहीं आया। यहां अब तक कुल 289 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि चार मरीजों की मौत हुई है। एक स्वास्थ्य बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है।

Latest India News