A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब: दूसरी बेटी को जन्म देने से निराश महिला ने की बड़ी बेटी की हत्या

पंजाब: दूसरी बेटी को जन्म देने से निराश महिला ने की बड़ी बेटी की हत्या

पंजाब के लुधियाना में दूसरी बेटी को जन्म देने से परेशान 30 साल की महिला ने चार वर्ष की आयु वाली अपनी बड़ी पुत्री की स्नानघर की दीवार पर कथित रूप से पटक कर हत्या कर दी।

<p>पंजाब: दूसरी बेटी को...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE पंजाब: दूसरी बेटी को जन्म देने से निराश महिला ने की बड़ी बेटी की हत्या 

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में दूसरी बेटी को जन्म देने से परेशान 30 साल की महिला ने चार वर्ष की आयु वाली अपनी बड़ी पुत्री की स्नानघर की दीवार पर कथित रूप से पटक कर हत्या कर दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि महिला बिहार के एक प्रवासी श्रमिक की पत्नी है। पुलिस निरीक्षक गोपाल कृष्ण ने बताया, ''लुधियाना के सलेम ताबरी इलाके के नवनीत नगर में स्थित घर के स्नानघर में महिला ने चार साल की बेटी की कथित रूप से दीवार और फर्श पर पटक कर हत्या दी।’’

उन्होंने बताया कि टिंकू यादव की पत्नी प्रि​यंका ने दो महीने पहले दूसरी बच्ची को जन्म दिया था। उन्होंने बताया कि इससे वह परेशान हो गई क्योंकि उसका कोई बेटा नहीं था। उन्होंने बताया कि वह अपनी बड़ी बेटी को गोद में उठा कर उसे स्नान कराने के लिए स्नानघर में लेकर गई लेकिन उसने अचानक उसे पटकना शुरू कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई जो घातक साबित हुआ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दर्पण (आरोपी की बड़ी बेटी) की मौके पर ही मौत हो गई। संयुक्त आयुक्त भगीरथ मीणा ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या का आरोप लगाया गया है। उन्होंने बताया कि परिवार बिहार का रहने वाला है।

Latest India News