A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब के संगरूर में बोरवेल में गिरे फतेहवीर की मौत

पंजाब के संगरूर में बोरवेल में गिरे फतेहवीर की मौत

मासूम फतेहवीर पिछले गुरूवार को खेलते खेलते 150 फीट गहरे गड्ढे में अचानक गिर गया था जिसके बाद से एनडीआरएफ की टीम लगातार मासूम को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थी।

पंजाब के संगरूर में बोरवेल में गिरे फतेहवीर की मौत- India TV Hindi Image Source : PTI पंजाब के संगरूर में बोरवेल में गिरे फतेहवीर की मौत

नई दिल्ली: पंजाब के संगरूर में पिछले पांच दिनों से गहरे बोरवेल में फंसा मासूम फतेहवीर जिंदगी की जंग हार गया। फतेहवीर को आज सुबह 110 घंटे बाद 125 फीट गहरे बोरवेल से निकाला गया था जिसे चंडीगढ़ में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी एनडीआरएफ और दूसरी टीम को आज सुबह फतेहवीर को निकालने में कामयाबी हासिल हुई थी।

प्रशासन ने पहले से ही इंतजाम कर लिया था कि जैसे ही बच्चा बाहर निकलेगा उसे तुरंत मेडिकल सुविधा देने के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा और हुआ भी ऐसा ही। फतेहवीर के निकलते ही उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि मासूम फतेहवीर पिछले गुरूवार को खेलते खेलते 150 फीट गहरे गड्ढे में अचानक गिर गया था जिसके बाद से एनडीआरएफ की टीम लगातार मासूम को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थी।

Latest India News