A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब के मोहाली में जवाहरपुर गांव सील, सरपंच समेत 22 लोग कोरोना पॉजिटिव

पंजाब के मोहाली में जवाहरपुर गांव सील, सरपंच समेत 22 लोग कोरोना पॉजिटिव

पंजाब का मोहाली कोरोना वायरस नया हॉटस्पॉट बन गया है। यहां एक ही गांव में 22 पॉजिटिव मामले समाने आए है। चंडीगढ़-दिल्ली हाईवे पर डेराबस्सी तहसील के जवाहरपुर गांव को सील कर दिया गया है।

Corona (Covid-19) Positive cases in Mohali, Punjab- India TV Hindi Image Source : PTI Punjab’s Jawaharpur village emerges Coronavirus hotspot with 22 new cases

मोहाली: पंजाब का मोहाली कोरोना वायरस नया हॉटस्पॉट बन गया है। यहां एक ही गांव में 22 पॉजिटिव मामले समाने आए है। चंडीगढ़-दिल्ली हाईवे पर डेराबस्सी तहसील के जवाहरपुर गांव को सील कर दिया गया है। यहां गांव के सरपंच समेत 22 लोग संक्रमित पाए गए है। नए मिले इन मामलों के बाद अकेले मोहाली जिले में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 37 हो गई है। इसके अलावा पंजाब में कोरोनोवायरस को हराने वाली 81 वर्षीय महिला ने गुरुवार को लोगों से खुद को संक्रमण से बचाने के लिए घर में रहने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो के अनुसार, मधुमेह और उच्च रक्तचाप की रोगी मोहाली की कुलवंत निर्मल को कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया था।

लेकिन उसकी इच्छा थी कि वह हर चीज पर काबू पा ले, और अब वह स्वस्थ होकर घर पर है। वह राज्य के उन मरीजों में शामिल हैं, जो संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। अपने वीडियो संदेश में, उन्होंने हाथ जोड़कर कहा, "डॉक्टरों ने मेरा ध्यान रखा। बीमारी से कभी न डरें। जो भी सरकार और डॉक्टर कह रहे हैं उसका पालन करें। अपनी इच्छाशक्ति को मजबूत रखें। साहस रखें और प्रार्थनाएं करें। वाहेगुरु आपको बचाएगा।"

उनके बेटे गुरमिंदर सिंह ने कहा कि जब वह अपनी मां को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा रहे थे, तब उन्हें परिवार के अन्य सदस्यों के साथ 'होम आइसोलेशन' में रहना पड़ा। उन्होंने कहा कि उनकी मां, 30 साल से मधुमेह और उच्च रक्तचाप की मरीज हैं। पंजाब में अब तक चौदह मरीज ठीक हो गए हैं।

Latest India News