A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब में चलता है मंत्री का सिक्का! सिक्का उछाल कर मिलती है पोस्टिंग

पंजाब में चलता है मंत्री का सिक्का! सिक्का उछाल कर मिलती है पोस्टिंग

पंजाब के तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस विडियो में मंत्री साहब अपने दफ्तर में सिक्का उछाल रहे हैं।

Punjab Minister- India TV Hindi Punjab Minister

पंजाब में भी एक मंत्री का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे कि पंजाब में किसी की पोस्टिंग को लेकर कांग्रेस के मंत्रियों का सिक्का कैसे चल रहा है। पोस्टिंग का फैसला पंजाब के मंत्री सिक्के उछालकर कर रहे हैं। सिक्का उछालकर पोस्टिंग देने को लेकर पंजाब की राजनीति राजनीति भी हो रही है। 

पंजाब के तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस विडियो में मंत्री साहब अपने दफ्तर में सिक्का उछाल रहे हैं। मंत्री चरनजीत सिंह पर आरोप है कि अपने महकमे में नौकरी पाने वाले युवाओं को पोस्टिंग देने के लिए उन्होंने टॉस का सहारा लिया। इस मामले को लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है।

पिछले दिनों PPSC के तहत चुने गए मैकेनिकल लेक्चरर्स की पोस्टिंग की जानी थी। इसके लिए पंजाब के तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत चन्नी ने करीब 37 लेक्चरर्स को अपने दफ्तर में बुलाया था। पोस्टिंग के दौरान दो लेक्चरर्स के बीच पेंच फंसा था..दोनों एक ही जगह बारेटा में पोस्टिंग चाहते थे..जिसका फैसला मंत्री ने सिक्का उछाल कर किया।

चरणजीत सिंह चन्नी पहले भी विवादों में रहे हैं। कभी अपने घर के सामने गैरकानूनी तरीके से रास्ता बनवाने को लेकर, तो कभी हाथी की सवारी करने के लिए हमेशा वो सुर्खियां बटोरते रहे हैं।

Latest India News