A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार से अगवा 8 साल की बच्ची पश्चिम बंगाल से बरामद, 4 गिरफ्तार

बिहार से अगवा 8 साल की बच्ची पश्चिम बंगाल से बरामद, 4 गिरफ्तार

पूर्णिया जिले के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने मंगलवार को बताया, "इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान बलराम, मोहम्मद सहराब उर्फ चांद, मोहम्मद अफजल और मोहम्मद रुस्तम उर्फ सद्दाम के रूप में हुई है।"

Purnia girl kidnapped, recovered- India TV Hindi बिहार से अगवा 8 साल की बच्ची पश्चिम बंगाल से बरामद, 4 गिरफ्तार

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले से सोमवार को अगवा आठ साल की नव्या को पुलिस ने पश्चिम बंगाल-बिहार की सीमा से सकुशल बरामद कर लिया। इस मामले में पूर्णिया से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सूचना के आधार पर नव्या को पश्चिम बंगाल और बिहार सीमा से सटे हटवार के पास से सोमवार देर शाम बरामद किया गया।

पूर्णिया जिले के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने मंगलवार को बताया, "इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान बलराम, मोहम्मद सहराब उर्फ चांद, मोहम्मद अफजल और मोहम्मद रुस्तम उर्फ सद्दाम के रूप में हुई है।" उन्होंने बताया कि वारदात में प्रयोग किए गए दो वाहनों और दो हथियारों को भी जब्त किया गया है। सभी गिरफ्तार आरोपी सदर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

गौरतलब है कि गुलाब बाग के सनौली चौक निवासी व्यापारी सुरेंद्र बिनाकिया की आठ साल की बेटी नव्या सोमवार को स्कूल बस से उतरकर घर की तरफ जा रही थी, तभी पीछे से आई एक कार सवार अपहरणकर्ताओं ने बच्ची का अपहरण कर लिया।

Latest India News