A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी बहन कमर मोहसिन शेख ने भेजी राखी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी बहन कमर मोहसिन शेख ने भेजी राखी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राखी बहन कमर मोहसिन शेख ने उन्हें राखी भेजी है। कमर मोहसिन शेख पीएम मोदी को 25 साल से राखी बांधती है। मोहसिन शेख शादी के बाद पाकिस्तान से भारत आई थीं। जो अब गुजरात में रहती हैं।

Qamar Mohsin Shaikh sends rakhi to PM Modi - India TV Hindi Image Source : ANI Qamar Mohsin Shaikh sends rakhi to PM Modi (File Photo)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राखी बहन कमर मोहसिन शेख ने उन्हें राखी भेजी है। कमर मोहसिन शेख पीएम मोदी को 25 साल से राखी बांधती है। जिसे उन्होनें इस साल भी निभाते हुए प्रधानमंत्री को रखी भेजी है। इससे पहले वर्ष 2019 में वह पीएम को राखी बांधने के 7 लोक कल्याण मार्ग गई थी जहां उन्होनें प्रधानमंत्री को राखी बांधी दी। उन्होनें तब पीएम मोदी को उनके पति द्वारा बनाई गई एक पेंटिंग भी भेंट की थी।

वाराणसी में मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी की तस्‍वीर को भाई मानते हुए बांधी राखी, खिलाई मिठाई

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्रीर नरेंद्र मोदी को सांकेतिक राखी बांधी और एक दूसरे को मिठाई खिलाई। इस दौरान महिलाओं ने कहा कि पीएम मोदी ने भाई होने का फर्ज निभाया है। दालमंडी इलाके की मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक कानून खत्‍म होने के एक वर्ष के मौके पर पीएम मोदी की तस्‍वीर को राखी बांधकर मिठाई खिलाया।

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते लोकसभा चुनाव से पूर्व मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक जैसी व्‍यवस्‍था को खत्‍म करने का वादा किया था और सरकार गठन के बाद तीन तलाक को पूरे देश से खत्‍म कर दिया। 

Image Source : Fileवाराणसी में मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी की तस्‍वीर को भाई मानते हुए बांधी राखी, खिलाई मिठाई

वहीं तीन तलाक देने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का दौर शुरू होने से अब तीन तलाक का भय भी मुस्लिम महिलाओं के मन से खत्‍म हो गया है। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में मुस्लिम महिलाओं का काफी समय से उनको साथ मिलता रहा है। 

इस वजह से पीएम के संसदीय क्षेत्र में शुक्रवार को मुस्लिम महिला मंच सहित कई मुस्लिम महिलाओं ने पीएम के द्वारा तीन तलाक को खत्‍म करने के लिए एक व र्ष होने पर अपनी शुभकामनाएं भी दीं।

Latest India News