A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राधा स्वामी डेरा ब्यास के प्रमुख की पत्नी शबनम ढिल्लों का लंदन में निधन

राधा स्वामी डेरा ब्यास के प्रमुख की पत्नी शबनम ढिल्लों का लंदन में निधन

राधा स्वामी डेरा ब्यास के प्रमुख गुरिंदर सिंह ढिल्लो की पत्नी शबनम ढिल्लों का लंदन में आज निधन हो गया। शबनम इलाज के लिए इंग्लैंड गई हुई थी जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

<p>Radha Soami Satsang Beas chief's wife Shabnam Dhillon...- India TV Hindi Radha Soami Satsang Beas chief's wife Shabnam Dhillon dies in London

ब्यास: राधा स्वामी डेरा ब्यास के प्रमुख गुरिंदर सिंह ढिल्लो की पत्नी शबनम ढिल्लों का लंदन में आज निधन हो गया। शबनम इलाज के लिए इंग्लैंड गई हुई थी जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर मिलते ही डेरा प्रेमियों में शोक की लहर दौड़ गई।

मिली जानकारी के मुताबिक शबनम का पेट की बीमारी के चलते लंदन के हॉस्पीटल में ऑपरेशन हुआ था लेकिन उसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई थी। उनका शव भारत लाया जा रहा है और गुरुवार को डेरा ब्यास में ही उनका अंतिम संस्कार होगा।

आपको बता दें कि राधा सत्संग ब्यास की स्थापना 1891 में की गई थी। इसका उद्देश्य लोगों को धार्मिक संदेश देना है। यह संस्था दुनिया के 90 देशों में फैली हुई है जिसमें ऑस्ट्रेलिया, जापान, अफ्रीका, स्पेन, यूएसए और न्यूजीलैंड समेत कई देश शामिल हैं।

 

Latest India News