A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जानिए कौन है वो लड़की जिसने राहुल गांधी के साथ सेल्फी के लिए छोड़ दी क्लास?

जानिए कौन है वो लड़की जिसने राहुल गांधी के साथ सेल्फी के लिए छोड़ दी क्लास?

गुजरात के भरूच में राहुल गांधी के रोड शो के दौरान एक गुजराती गर्ल की सेल्फी दिनभर मीडिया में छाई रही। वह राहुल गांधी की बहुत बड़ी फैन है। वह काफी समय से राहुल को फॉलो कर रही थी और उनसे मिलना भी चाहती थी

mantasha seth- India TV Hindi mantasha seth

भरूच: गुजरात के भरूच में राहुल गांधी के रोड शो के दौरान एक गुजराती गर्ल की सेल्फी दिनभर मीडिया में छाई रही। वह राहुल गांधी की बहुत बड़ी फैन है। वह काफी समय से राहुल को फॉलो कर रही थी और उनसे मिलना भी चाहती थी। आइए जानते है कौन है वो लड़की जो राहुल के साथ सेल्फी लेने के लिए उनकी चुनावी बस पर चढ़ गई थी।

कौन है वो सेल्फी गर्ल?

राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेने वाली लड़की का नाम मंताशा सेठ है और वह दिल्ली पब्लिक स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ती है। राहुल मंताशा के राजनीतिक आदर्श हैं और जब उन्हें पता चला कि कांग्रेस उपाध्यक्ष भरूच आने वाले हैं तो उन्होंने उनसे मिलने की ठान ली। राहुल से मिलने के लिए मंताशा ने एक दिन के लिए अपनी क्लास छोड़ दी और भरूच रेलवे स्टेशन के पास खड़ी हो गई।

मंताशा पायलट बनना चाहती है। राहुल गांधी के साथ अपनी सेल्फी का जिक्र करते हुए मंताशा ने बताया, 'मैंने सेल्फी के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और आने वाले गुजरात चुनावों के लिए उन्हें गुड लक बोला।' साथ ही उन्होंने कहा, 'मैं एक राजनेता के तौर राहुल गांधी को पसंद करती हूं। मैं उनकी दादी इंदिरा गांधी की भी फैन हूं। मैंने उन पर कई किताबें पढ़ी हैं।'

देखिए वीडियो-

गौरतलब है कि भरुच में राहुल के रोड शो में भारी संख्या में युवा शामिल हुए थे। अपनी चुनावी बस पर सवार होकर राहुल आगे बढ़ रहे थे तभी मंताशा ने राहुल की बस पर चढ़कर सबको चौंका दिया। वह राहुल से मिलना चाहती थी और उनके साथ सेल्फी लेना चाहती थी। राहुल ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया और गुलदस्ता लेने के बाद उन्होंने अपनी प्रशंसक से हाथ मिलाया फिर वह बस से नीचे उतर गई। कांग्रेस उपाध्यक्ष यहां समर्थकों को देख बेहद उत्साहित थे।

Latest India News