A
Hindi News भारत राष्ट्रीय IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर की शादी पर राहुल गांधी ने दी बधाई, लिखा- जातीय हिंसा और असहिष्णुता के माहौल में मिसाल

IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर की शादी पर राहुल गांधी ने दी बधाई, लिखा- जातीय हिंसा और असहिष्णुता के माहौल में मिसाल

आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने अपने कश्मीरी बैचमेट अतहर आमिरुल शफी खान से हाल ही में शादी कर ली है

<p>टीना और अतहर साल 2015 के...- India TV Hindi Image Source : PTI टीना और अतहर साल 2015 के टॉपर हैं।

नई दिल्ली: आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने अपने कश्मीरी बैचमेट अतहर आमिरुल शफी खान से शादी कर ली है। टीना और अतहर की शादी सोशल मीडिया पर चर्चा के केंद्र में हैं। इसी बीच इस शादी को लेकर राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया है। राहुल ने टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-साफी को बधाई देते हुए लिखा है कि उनकी शादी जातीय हिंसा और असहिष्णुता के माहौल में अन्य लोगों के लिए मिसाल है।

टीना डाबी ने 2015 में संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सेवा परीक्षा में टॉप किया था, जबकि अतहर ने इसी परीक्षा में दूसरा रैंक हासिल किया था। दोनों युवा आईएएस अधिकारियों ने कल पहलगाम शहर में एक समारोह में शादी कर ली। मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में प्रशिक्षण के दौरान दोनों एक - दूसरे के करीब आये थे। एक साल पहले जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी , तब दोनों के बीच की नजदीकियां सुर्खियों में आयी थीं। 

इस बार भी दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं , जो काफी शेयर की गईं। यहां तक कि उनकी शादी के निमंत्रण कार्ड की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किये जा रहे हैं। दोनों के परिवार वाले और दोस्त विवाह समारोह में शामिल हुये। शादी का आयोजन दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के पहलगाम में एक होटल में किया गया। खान अनंतनाग के मट्टन क्षेत्र के देवीपोरा गांव के रहने वाले हैं , जबकि डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं। 

Latest India News