A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राहुल गांधी सुबह 10 बजे करेंगे कोरोना से जंग में शामिल नर्सों से बात, 'डॉक्टर्स डे' पर स्वास्थ्य कर्मियों को किया सलाम

राहुल गांधी सुबह 10 बजे करेंगे कोरोना से जंग में शामिल नर्सों से बात, 'डॉक्टर्स डे' पर स्वास्थ्य कर्मियों को किया सलाम

आज सुबह 10 बजे राहुल गांधी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दुनिया भर में कोरोना संकट के बीच लोगों की सेवा कर रही नर्सों से बातचीत करेंगे।

<p>Rahul Gandhi</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Rahul Gandhi

आज 1 जुलाई यानि कि डॉक्टर्स डे है। इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोविड से लड़ाई में शामिल स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद दिया है। इसी के साथ ही आज सुबह 10 बजे राहुल गांधी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दुनिया भर में कोरोना संकट के बीच लोगों की सेवा कर रही नर्सों से बातचीत करेंगे। इस बातचीत का प्रसारण राहुल गांधी के ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा। 

डॉक्टर्स डे पर ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि मैं कोविड 19 के मुश्किल दौर में आशा की प्रेरणा जगाने वाले समर्पित स्वास्थकर्मियों का आभारी हूं। इसके साथ ही राहुल गांधी ने बताया कि आज सुबह 10 बजे वे कोविड संकट के बारे में 4 समर्पित नर्सों के साथ वे बातचीत करेंगे। यहां नर्सों से वे ये जानने की कोशिश करेंगे कि हमें इस गंभीर बीमारी के बीच कैसे प्रतिक्रिया देनी चाहिए।

Latest India News