A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सोशल मीडिया पर क्यों छाए राहुल गांधी के बाल?

सोशल मीडिया पर क्यों छाए राहुल गांधी के बाल?

लोगों ने पूछा कि अगर ये पुराना वीडियो नहीं है तो राहुल कौन सा शैंपू लगाते हैं जिससे बाल इतनी जल्द बढ़ गए।

Rahul Gandhi hair discussed on social media । सोशल मीडिया पर क्यों छाए राहुल गांधी के बाल?- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सोशल मीडिया पर क्यों छाए राहुल गांधी के बाल?

नई दिल्ली. शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार की विदेश नीति पर कई सवाल खड़े किए। उन्होंने twitter पर एक वीडियो के जारी कर आरोप लगाया कि मौजूदा समय में लगभग सभी पड़ोसी देशों के साथ भारत के रिश्ते खराब हैं और सरकार ने अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए विपक्ष की ओर से दिए गए सुझावों को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि सोशल मीडिया पर उनके सवालों से ज्यादा चर्चा उनके बालों को लेकर हुई।

सोशल मीडिया पर इस बात की हुई कि राहुल गांधी  के बाल 7 दिन में इतनी तेजी से कैसे बढ़ गए। दरअसल राहुल गांधी ने 10 जुलाई को भी एक वीडियो ट्वीट किया था। इस वीडियो में राहुल गांधी के बाल छोटे थे, जबकि गुरुवार 17 जुलाई को पोस्ट किए गए वीडियो में राहुल गांधी के बाल काफी बढ़े हुए हैं। इस वजह से सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के बालों पर भी चर्चा हुई।

लोगों ने पूछा कि अगर ये पुराना वीडियो नहीं है तो राहुल कौन सा शैंपू लगाते हैं जिससे बाल इतनी जल्द बढ़ गए। एक यूजर ने पूछा कि राहुल क्या खाते हैं, किसी ने कहा कि राहुल गांधी ने किसी चाइनीज एप से एडिटिंग करके अपने बाल तो नहीं बढ़ा लिए। 

Latest India News