A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार की व्यस्त चुनावी सरगर्मी के बाद शिमला में 'छुट्टियां' मना रहे हैं राहुल गांधी

बिहार की व्यस्त चुनावी सरगर्मी के बाद शिमला में 'छुट्टियां' मना रहे हैं राहुल गांधी

बिहार की व्यस्त चुनावी सरगर्मी के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी छुट्टी के मूड में हैं। खबर है कि उन्होंने काम से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है और हिमाचल प्रदेश की राजधानी में अकेले 'छुट्टियां' मना रहे हैं।

<p>Rahul Gandhi 'holidaying' in Shimla</p>- India TV Hindi Image Source : IANS PHOTO Rahul Gandhi 'holidaying' in Shimla

शिमला: बिहार की व्यस्त चुनावी सरगर्मी के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी छुट्टी के मूड में हैं। खबर है कि उन्होंने काम से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है और हिमाचल प्रदेश की राजधानी में अकेले 'छुट्टियां' मना रहे हैं।

एक अधिकारी ने कहा कि वह छराबड़ा इलाके में बनी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की कॉटेज में 'छुट्टियां' मना रहे हैं। यह कॉटेज देवदार के घने जंगलों के बीच 8,000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर स्थित है। यह जगह हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से 15 किमी की दूरी पर ओबेरॉय ग्रुप के लक्जरी रिसॉर्ट वाइल्डफ्लावर हॉल के करीब है।

अधिकारी ने कहा, "वह अपनी बहन की कॉटेज में एक-दो दिन और रुकेंगे।" बता दें कि प्रियंका गांधी, उनके बच्चे और उनकी मां सोनिया गांधी अक्सर इस कॉटेज में आते रहते हैं।

Latest India News