Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय भारतीय वायुसेना की एलओसी पार जैश...

भारतीय वायुसेना की एलओसी पार जैश के ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई, राहुल गांधी ने किया भारतीय वायुसेना के पायलटों को ​सलाम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय वायु सेना को पाकिस्तान के भीतर हवाई हमले कर कई आतंकवादी शिविरों को निशाना बनाए जानें पर ट्वीट कर कहा कि मैं भारतीय वायुसेना के पायलटों को ​सलाम करता हूं।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 26 Feb 2019, 10:37:39 IST

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय वायु सेना को पाकिस्तान के भीतर हवाई हमले कर कई आतंकवादी शिविरों को निशाना बनाए जानें पर ट्वीट कर कहा कि मैं भारतीय वायुसेना के पायलटों को ​सलाम करता हूं। आपको बता दें कि सूत्रों के अनुसार भारतीय वायुसेना के विभिन्न लड़ाकू विमानों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में पाकिस्तान स्थित कई आतंकवादी समूहों के शिविरों को सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया। यह कार्रवाई सामाचार एजेंसी ANI के मुताबिक रात साढ़े तीन बजे भारतीय सेना के मिराज 2000 लड़ाकू विमानों द्वारा की गई है। 

जिसपर पाकिस्तान सेना की मीडिया शाखा अंतर-सेवा जन संपर्क (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया है, ‘‘भारतीय वायुसेना के विमान मुजफराबाद सेक्टर से घुसे। पाकिस्तानी वायुसेना की ओर से समय पर और प्रभावी जवाब मिलने के बाद वह जल्दीबाजी में अपने बम गिरा कर बालाकोट के करीब से बाहर निकल गए। जानमाल को कोई नुकसान नहीं हुआ है।’’

सेना की इस कार्रवाई पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया, उन्होनें कहा कि भारतीय वायु सेना के पायलट्स की बहादुरी को सलाम करता हूं। जिन्होंने पाकिस्तान में आतंकियों पर हमला करके हमें गौरान्वित महसूस कराया। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन