A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राहुल ने कोझिकोड में विमान हादसे पर दुख जताया

राहुल ने कोझिकोड में विमान हादसे पर दुख जताया

एअर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कोझीकोड हवाईअड्डे की हवाईपट्टी पर फिसलकर करीब 50 फीट गहरी खाई में गिरकर दो हिस्सों में टूट गया। इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए।

Rahul gandhi on kerala plane crash । राहुल ने कोझीकोड में विमान हादसे पर दुख जताया- India TV Hindi Image Source : PTI राहुल ने कोझिकोड में विमान हादसे पर दुख जताया

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल के कोझिकोड में हुए विमान हादसे पर दुख जताया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कोझिकोड में विमान दुर्घटना की दुखद खबर सुनकर स्तब्ध हूं। इस हादसे में मारे गए लोगों के मित्रों एवं परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’ 

एअर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कोझीकोड हवाईअड्डे की हवाईपट्टी पर फिसलकर करीब 50 फीट गहरी खाई में गिरकर दो हिस्सों में टूट गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। विमान में 191 लोग सवार थे। इस विमान ने दुबई से उड़ान भरी थी।

पीएम मोदी बोले- विमान हादसे से शोकाकुल हूं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोझिकोड में एअर इंडिया एक्सप्रेस विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने पर शुक्रवार को शोक जताते हुए कहा कि प्रशासन मौके पर है और सभी प्रभावितों को सहायता मुहैया करा रहा है। उन्होंने इस संबंध में केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से भी बात की।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘कोझिकोड में हुए विमान हादसे से शोकाकुल हूं। मेरी संवेदनाएं अपने प्रियजनों को खोने वालों के साथ हैं। घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हो।’’ मोदी ने लिखा है कि प्रशासन मौके पर है और सभी प्रभावितों को हर प्रकार की सहायता मुहैया करा रहा है। 

Latest India News