A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एक्ट्रेस ने राहुल गांधी के साथ पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर मिल रहे ऐसे कमेंट्स

एक्ट्रेस ने राहुल गांधी के साथ पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर मिल रहे ऐसे कमेंट्स

मेरिका दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आजकल सुर्खियों में हैं। उनके द्वारा वहां दिए गए भाषण देश में चर्चा का विषय बन रहे हैं। इसके अलावा राहुल सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं लेकिन इस दौरे की एक ऐसी तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर व

rahul gandhi and nathalia- India TV Hindi rahul gandhi and nathalia

नई दिल्ली: अमेरिका दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आजकल सुर्खियों में हैं। उनके द्वारा वहां दिए गए भाषण देश में चर्चा का विषय बन रहे हैं। इसके अलावा राहुल सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं लेकिन इस दौरे की एक ऐसी तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और चर्चा का विषय बन रही है। ये तस्वीर 14 सितंबर को एक महिला ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

बता दें कि इस तस्वीर को पोस्ट करने वाली महिला का नाम नतालिया रामोस है। नतालिया ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, पिछली रात वाक्पट्टु और जानकार राहुल गांधी के साथ... इसके साथ ही नतालिया ने यह भी लिखा, दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से आए और अच्छी सोच वाले लोगों से मिलकर मुझे बहोत खुशी हुई।

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोगों की ये जानने में दिलचस्पी बढ़ती जा रही है कि आखिर ये महिला है कौन? भारतीय यूजर्स ने इस तस्वीर पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने राहुल गांधी की विक्ट्री साइन वाली फोटो के साथ लिखा, 'सिर्फ दो मिनट के लिए ही मिला। इस पर भी इतना हल्ला हो रहा है।' वहीं, एक यूजर ने लिखा कि अब आप चाहें तो रोज सपने में भारत की अगली प्रधानमंत्री बनने का सपना देख सकती हैं।

नतालिया रामोस कौन है?

नतालिया स्पेनिश-ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस हैं और इनका पूरा नाम नतालिया नोरा रामोस कोहेन है। नतालिया का जन्म 1992 में स्पेन के मैड्रिड शहर में हुआ था। उनके पास अब अमेरिका की नागरिकता भी है। उनकी मां ऑस्ट्रेलिया से हैं और पिता स्पेनिश पॉप सिंगर जुआन कालरेस रामोस वकेरो हैं जिन्हें इवान नाम से जाना जाता है।

Latest India News