A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी के ट्वीट पर राहुल गांधी का रिएक्शन, बोले- नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं

पीएम मोदी के ट्वीट पर राहुल गांधी का रिएक्शन, बोले- नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं

पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रतिक्रिया आई है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ट्वीट का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं।"

Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) Rahul Gandhi

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रतिक्रिया आई है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ट्वीट का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं।" आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर ये संकेत दिए की वो सोशल मीडिया छोड़ सकते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा, "इस रविवार को फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने की सोच रहा हूं। मैं इस बारे में आपको जानकारी दूंगा।" प्रधानमंत्री मोदी सोशल मीडिया खास तौर पर ट्विटर पर सक्रिय रहते है। ट्विटर पर मोदी के पांच करोड़ 33 लाख फोलोअर्स हैं।

प्रधानमंत्री मोदी सोशल मीडिया खास तौर पर ट्विटर पर सक्रिय रहते है। ट्विटर पर पीएम मोदी के पांच करोड़ 33 लाख, फेसबुक पर चार करोड़ 40 लाख और इंस्टाग्राम पर तीन करोड़ 52 लाख फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल पर तीन करोड़ 20 लाख फॉलोअर्स हैं। पीएम मोदी ट्विटर पर पांच करोड़ फॉलोअर्स को पार करने वाले पहले भारतीय हैं। प्रधानमंत्री के ट्वीट पर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ''सम्मानीय प्रधानमंत्री जी, आपसे आग्रह है कि आप उन ट्रोल्स की फौज को यह सलाह दीजिये जो आपके नाम पर लोगों को हर सेकेंड अपशब्द कहते हैं और धमकी देते हैं! आभार ,भारत का नागरिक।'' 

Latest India News