A
Hindi News भारत राष्ट्रीय माल्या, नीरव मोदी और राफेल का नाम लेकर राहुल गांधी ने एक बार फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना

माल्या, नीरव मोदी और राफेल का नाम लेकर राहुल गांधी ने एक बार फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना

राहुल गांधी पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ सीमा पर जारी तनाव के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ लगातार आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं।

Rahul Gandhi, Congress- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशान साध रहे हैं। राहुल गांधी पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ सीमा पर जारी तनाव के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ लगातार आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा  'जब जब देश भावुक हुआ, फ़ाइलें ग़ायब हुईं। माल्या हो या राफ़ेल, मोदी या चोक्सी... गुमशुदा लिस्ट में लेटेस्ट हैं चीनी अतिक्रमण वाले दस्तावेज़। ये संयोग नहीं, मोदी सरकार का लोकतंत्र-विरोधी प्रयोग है।' 

अपने एक दूसरे ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा 'क्यों नहीं! हमें तो एक कदम आगे बढ़कर, देश में लगातार बढ़ती 'असत्य की गंदगी' भी साफ़ करनी है। क्या प्रधानमंत्री चीनी आक्रमण का सत्य देश को बताकर इस सत्याग्रह की शुरुआत करेंगे?' 

बता दें कि रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट में बीते मंगलवार को अपलोड किए गए दस्तावेज को लेकर राहुल गांधी लगातार सीधा पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। हालांकि, रक्षा मंत्रालय ने वेबसाइट में अपलोड किया गया दस्तावेज हटा लिया है। रक्षा मंत्रालय ने अपने एक आंतरिक दस्तावेज में माना था कि चीनी सेना ने लद्दाख में कई क्षेत्रों में घुसपैठ की थी, लेकिन जैसे ही इसकी खबर मीडिया में आई इसे मंत्रालय की वेबसाइट से हटा दिया गया। मंत्रालय हर महीने की गतिविधियों को लेकर एक ब्योरा जारी करता है। 

विजय माल्या केस की फाइल गायब

दरअसल, कुछ दिन पहले भगोड़े शराब कोराबोरी विजय माल्या केस की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में नहीं हो पाई। दरअसल, माल्या के केस से जुड़े दस्तावेज फाइल से गायब होने के कारण शीर्ष अदालत को यह सुनवाई टालनी पड़ी। बता दें कि माल्या इस समय लंदन में रह रहा है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के उल्लंघन के कारण सुप्रीम कोर्ट की अवमानना मामले में विजय माल्या की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई बीस अगस्त के लिए टाल दी गई है। तीन साल पहले माल्या ने पुनर्विचार याचिका दायर की थी जो सुनवाई के लिए अब लिस्ट हुई।

Latest India News