A
Hindi News भारत राष्ट्रीय विदेश यात्रा पर इटली जा रहे हैं राहुल गांधी, ट्वीट कर दी जानकारी

विदेश यात्रा पर इटली जा रहे हैं राहुल गांधी, ट्वीट कर दी जानकारी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी छुट्टी पर इटली जा रहे हैं। यह पहला मौका है जब राहुल गांधी ने अपने इटली दौरे की जानकारी सार्वजनिक तौर पर दी है।

Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : PTI Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी छुट्टी पर इटली जा रहे हैं। यह पहला मौका है जब राहुल गांधी ने अपने इटली दौरे की जानकारी सार्वजनिक तौर पर दी है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि वो अपना नानी और परिवार से मिलने के लिये इटली जा रहे हैं और उनके साथ वक्त बिताएंगे। राहुल गांधी के विदेश दौरों को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं, लेकिन इस बार राहुल ने खुद ही एलान किया है कि वो इटली जा रहे हैं।

राहुल गांधी मंदसौर में किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के बाद काफी ऐक्टिव नजर आए थे। मध्य प्रदेश के मंदसौर में हुई हिंसा के बाद वह पीड़ितों से मिलने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। इससे पहले, वह यूपी के सहारनपुर में हुई हिंसा के बाद भी पीड़ितों से मिलने के लिए गए थे। राहुल ऐसे वक्त में छुट्टियों पर जा रहे हैं, जब राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

​ इससे पहले,भी राहुल गांधी नया साल मनाने के लिए विदेश गए थे। हालांकि, इस मुद्दे पर विरोधी उनके खिलाफ हमलावर होते रहे हैं। बीजेपी ने राहुल गांधी के विदेश दौरे को समर वैकेशन पिकनिक करार दिया है।

Latest India News